Viral Video: आतंक मचा रहा “पिंकी गैंग” पिज़्ज़ा गर्ल पर जमकर बरसाएं लात-घुसे, सड़क में गिराकर नोचे बाल, देखें वीडियों…

 

Viral Video

 

 

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवती की बेरहमी से पिटाई किये जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। Viral Video पीड़ित युवती उस वक्त मदद के लिए लोगों से गुहार लगा रही थी लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। गंभीर बात यह भी है कि उसकी पिटाई 4 लड़कियों ने ही मिल कर की है। लड़की को डंडे से भी पीटा जा रहा था।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि 4 लड़कियों ने कैसे एक युवती को घेर लिया है और उसकी जमकर पिटाई कर रही हैं। Viral Video एक लड़की के हाथ में डंडा भी है जिससे वो युवती को पीट रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह पीड़िता चीख-चिल्ला और रो रही है लेकिन कोई उसकी नहीं सुन रहा है। कुछ लोग भी आसपास जमा हैं लेकिन वो उसकी मदद नहीं करती हैं।

 

READ MORE:Viral video: सांड के सामने इस लड़की को रील बनाना पड़ा महंगा, भड़क गया सांड, उसके बाद जो हुआ… लोगो ने कहा- इस सांड ने तो….

 

युवती के बाल खींचे जाते हैं और धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया जाता है। लेकिन किसी को भी उसपर दया नहीं आती है। किसी तरह वो लड़की उठने के बाद इन चारों लड़कियों से बचने के लिए एक घर की तरफ दौड़ती है। पीड़ित लड़की को लात, थप्पड़ और घूसे से भी पीटा जाता है।

 

 

जिस लड़की की पिटाई की गई है वो पिज्जा डिलीवरी का काम करती है। चारों लड़कियों ने आरोप लगाया था कि पीड़िता उन्हें घूर रही थी और फिर इसके बाद उसकी पिटाई की गई है। जब पीड़िता इन लड़कियों से कहती है कि वो पुलिस में इसकी शिकायत करेगी तो चारों बेखौफ लड़कियां उससे कहती हैं कि जा कर थाने में शिकायत दर्ज करवा दो।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button