Karanvir Bohra: महिला ने लगाया करणवीर बोहरा पर धोखाधड़ी का आरोप, करोड़ो की हुई ठगी! पैसा वापस मांगने पर दी जान से मारने की धमकी…

 

Karanvir Bohra

 

 

मुंबई, Karanvir Bohra: टेलीविजन के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) इन दिनों कानूनी दांव पेंच को लेकर मुश्किल का सामना कर रहे हैं. एक महिला ने एक्टर पर ठगी का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि एक 40 साल की एक महिला ने मनोज बोहरा उर्फ करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. करणवीर के अलावा महिला ने 5 अन्य लोगों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करणवीर ने कई लोगों के साथ मिलकर महिला से ठगी की कोशिश की थी. जिसके बाद अब महिला ने करणवीर के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया है.

 

 

READ MORE: Karanvir Bohra के बयान पर मचा Lock UPP में बवाल, सायशा के जेंडर को लेकर कही चौकाने वाली बात, सुनकर फैंस का फुट पड़ा गुस्सा

 

बता दें कि करणवीर बोहरा समेत 6 लोगों के खिलाफ झांसा देकर 1.99 करोड़ रुपए ठगने का आरोप लगा है. जिसके बाद सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जिस महिला को करणवीर और अन्य आरोपियों ने झांसा देकर ठगी करने की कोशिश की थी, उसी ने पुलिस के पास जाकर सबके खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार टीवी जगत के जाने माने कलाकार के रूप में पहचाने जाने वाले करणवीर बोहरा के खिलाफ अब मुकदमा दर्ज हो गया है. इस मामले में आरोप लगाने वाली महिला का दावा है कि एक डील के तहत करणवीर बोहरा ने उसे 2.5 पर्सेंट ब्याज पर पूरी रकम लौटाने का वादा किया था. जिसपर वो खरे नहीं उतरे.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kaaranvir Bohra (@karanvirbohra)

 

पैसे वापस मांगने पर दी जान से मारने की धमकी

पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाने गई महिला ने ये भी दावा किया कि करणवीर बोहरा ने 2.5 पर्सेंट बोलकर केवल एक करोड़ रुपए के करीब ही रकम वापस की. जिसके बाद महिला ने ओशिवारा पुलिस थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई. महिला के मुताबिक जब उसने करणवीर से अपने बकाया पैसे की मांग की तो एक्टर ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button