CRIME : इंटरनेट में पहले हुई दोस्ती, मिलने का बहाना बनाकर दोस्त ने बना दिया युवती का अश्लील वीडियो, फिर कर दिया सोशल मिडिया वायरल , जानिए फिर क्या हुआ

 

 

अजमेर। अजमेर की सिविल लाइन थाने में युवक द्वारा सोशल मीडिया पर नाबालिग से दोस्ती कर अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पिता की शिकायत पर इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.मामले की जानकारी देते हुए थाने के हेड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह ने बताया कि थाने पर उपस्थित होकर नाबालिग के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया कि भीम क्षेत्र का रहने वाले मुकेश ने पहले नाबालिग बेटी से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की और उससे सोशल मीडिया के माध्यम से ही संपर्क करना शुरू कर दिया.

READ MORE : CG Crime : महिला से करता था छेड़खानी और अश्लील इशारे, पति संग दर्ज कराई रिपोर्ट, आरोपी गिरफ्तार

फिर बहला-फुसलाकर उसके अश्लील वीडियो फोटो बना लिए और अपनी आईडी बनाकर फोटो वीडियो अपलोड करते हुए उन्हें वायरल कर दिया गया, जिसकी जानकारी मिलने पर कुछ दिन पहले उसने वह फोटो वीडियो हटा दिए.इसके बावजूद भी बदमाश मुकेश द्वारा बेटी के नाम से एक और फर्जी आईडी बना दी, जिसके माध्यम से उसने वहीं अश्लील वीडियो फोटो जारी कर दी और दोस्तों के माध्यम से उन्हें अलग-अलग स्थानों पर वायरल किया गया. जिसके चलते उनकी बेटी को बदनाम किया जा रहा है. इस मामले में पिता की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button