CG : नदी में नहाने के दौरान युवक को आया मिर्गी, पानी में डूबने से हुई मौत…

CG

दंतेवाड़ा। CG दंतेवाड़ा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई हैं। इंद्रावती नदी में डूबने से युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, युवक नदी में नहाने के लिए गया हुआ था। इसी बीच अचानक उसे मिर्गी का दौरा आ गया। कुछ देर बाद ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। मामला जिले के बारसूर थाना क्षेत्र का है। CG

Read More : CG : मां की नजरे बेटे से हट नही रही.. बोली राहुल को….

 

बताया जा रहा हैं कि जिले के हितामेटा का रहने वाला युवक कोपा राम इंद्रावती नदी में नहाने के लिए गया हुआ था। उस समय कोपा के अलावा नदी पर अन्य ग्रामीण भी थे। प्रारंभिक जांच पर जो जानकारी निकल कर सामने आई उसमें नदी में उतरने के बाद कोपा को अचानक मिर्गी का दौरा आने की बात कही जा रही है। जिससे वन पानी में ही औंधे मुंह गिर गया था। कुछ देर बाद वहां मौजूद अन्य ग्रामीणों को जब वह नहीं दिखा तो पानी में डूबने का शक हुआ।

CG

पानी में उतर कर आस-पास जब देखा तो पानी में चट्टान के पास शव औंधे मुंह पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाल कर इसकी सूचना बारसूर पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। हालांकि, पुलिस युवक के पानी में डूबने के दूसरे कारणों पर भी जांच कर रही है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button