BREAKING : लड़की से छेड़छाड़ करना युवक को मंहगा पड़ा, युवती ने बीच बाजार में दौड़ा-दौड़ा कर की पिटाई, लोगों ने कहा, शाबाश बहादुर बेटी

 

बीना। खुरई शहरी थानांतर्गत तहसील के पास एक मनचले युवक को युवती के साथ छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। छेड़छाड़ करने वाले युवक को बहादुर बेटी ने सबक सिखाते हुए बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर चप्पल से पीटा। सिर्फ यही नहीं स्थानीय लोगों ने भी आरोपित की जमकर धुनाई की। छेड़छाड़ की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित मौके से भाग चुका था।छेड़छाड़ का यह मामला मंगलवार का बताया जा रहा है। एक युवती तहसील कार्यालय के पास खड़ी हुई थी। इस बीच एक मनचला युवती को अकेला देख छेड़छाड़ करने लगा। पहले तो लड़की ने उसको नजरअंदाज कर दिया, लेकिन जब वो नहीं माना तो उसके पास जाकर उसकी पिटाई कर दी।

READ MORE : GPM: घर में घुसकर युवती से किया छेड़छाड़, आते-जाते भी करता था परेशान, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

मनचले के गाल पर एक के बाद एक कई थप्पड़ मारे। बहादुर बेटी का यह रूप से देखखर मनचला मौके से भाग निकला। युवती ने भी आरोपित के पीछे दौड़ लगाकर उसे पकड़ने का प्रयास किया। मनचले के पीछे लड़की को भागता देख राह चलते लोगों ने उसे दबोच लिया। इस दौरान लड़की के साथ भीड़ ने भी आरोपित की जमकर धुनाई की। पिटाई के दौरान बदमाश युवती से माफी मांगता नजर आया। इसी दौरान आरोपित भीड़ के बीच से निकलकर भाग गया।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button