Brahmastra Trailer: फैंस का इंतजार हुआ ख़त्म… रिलीज हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर, खूबसूरत लग रही रणबीर-आलिया की केमेस्ट्री, डरावना है मौनी का लुक…

 

 

नई दिल्ली, Brahmastra Trailer: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट दोनों की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ (Brahmastra) का ट्रेलर आखिरकार लम्बे समय के बाद रिलीज हो गया है. आज का दिन दोनों के लिए बेहद खास है. और हो भी क्यों ना यही वो फिल्म है जिसने रणबीर और आलिया (Alia Bhatt) को एक साथ बांध दिया. ये फिल्म रणबीर और आलिया की पहली फिल्म है जो वो साथ में कर रहे हैं. फैंस को भी उनकी इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. आखिरकार ये इंतजार अब खत्म हुआ. फिल्म को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी बेहद एक्साइटेड हैं. तो आईए हम आपको बताते है आखिर कैसी है फिल्म की कहानी और फिल्म के ट्रेलर में क्या है खास…

 

 

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पौराणिक कथाओं पर आधारित है. फिल्म की शुरुआत बहुत ही जोश से भरी है. जिसमें अमिताभ बच्चन की आवाज ने चार चांद लगा दिए हैं. वहीं, रणबीर कपूर की झलक के साथ शुरू हुआ ये ट्रेलर दर्शकों के रौंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

फिल्म में अस्त्र-शस्त्र की बातें इतिहास की कहानी को दर्शाती हैं. इस की कहानी अस्त्रों में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने के इर्द गिर्द घूमती है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में लव, रोमांस, थ्रिलर के साथ-साथ सस्पेंस का भी जोरदार तड़का मिक्स है.

ट्रेलर में है अस्त्रों के देवता का जिक्र

फिल्म में अस्त्रों के देवता यानि ‘ब्रह्मास्त्र’ की शक्तियों का जिक्र है. इसी के साथ फिल्म को देखने वाले दर्शको को ब्रह्मास्त्र’ की शक्तियों का एहसास कराने की कोशिश की गई है. इस धमाकेदार ट्रेलर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस फिल्म में अपनी जान झोंक दी है.

फिल्म में रणबीर कपूर भूमिका

ट्रेलर से दर्शकों को ये रूबरू करवाया गया है कि फिल्म में रणबीर कपूर शिवा नाम के एक ऐसे नौजवान की भूमिका निभा रहे हैं जो ‘ब्रह्मास्त्र’ की शक्तियों से अंजान है. यहां तक कि रणबीर इस बात से भी अंजान दिखाई देते हैं कि वो ब्रह्मास्त्र की किस्मत सिकंदर हैं. इससे स्पष्ट हो रहा है कि रणबीर ही ब्रह्मास्त्र की किस्मत बदल सकते हैं.

 

READ MORE:Brahmastra make’s record : रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने रिलीज से पहले बनाया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली बनी पहली भारतीय फिल्म…

 

 

दर्शकों को पसंद आएगी रणबीर-आलिया की केमेस्ट्री

ट्रेलर में रणबीर और आलिया की जबरदस्त केमेस्ट्री भी दिखाई गई है. जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है. आलिया को देखते ही पहली नजर में रणबीर उन्हें अपना दिल दे बैठते हैं. तभी अचानक आलिया को रणबीर की शक्तियों का पता चलता है. जब हाथ में आग लगने के बावजूद आग उन्हें नहीं जलाती है. तब एक्टर आलिया को बताते हैं कि उनका आग से एक गहरा रिश्ता है.

कब रिलीज होगी फिल्म?

ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार हैं. साल 2017 में शुरू हुई इस फिल्म की शूटिंग का ट्रेलर अब जाकर रिलीज हुआ है. करीब 5 साल के लंबे इंतजार के बाद फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

 

मौनी का लुक

ट्रेलर रिलीज से पहले कल मौनी रॉय के ‘ब्रह्मस्त्र’ लुक को करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. मौनी रॉय का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, ‘कर ले सबको वश में अपने, अंधेरे की रानी है। ब्रह्मस्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है .मिलिए डार्क फोर्सेस की लीडर से… हमारी मिस्टीरियस क्वीन ऑफ डार्कनेस… जुनून.’

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button