Vamika की तस्वीर पोस्ट करने पर फिर भड़की अनुष्का, सोशल मीडिया में इस पब्लिकेशन को दे दी नसीहत 

 

मुंबई। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विरोट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की तस्वीर सार्वजानिक स्थल में नहीं लेने की बात दोनों ने कई बार कर दिया है लेकिन इसके बाद भी एक पब्लिकेशन ने वामिका तस्वीर लेकर उपलोड कर दिया जिसके बाद अनुष्का ने पब्लिकेशन की इंस्टाग्राम पर जमकर क्लास लगाई। हालांकि अब यह पोस्ट उनसे सोशल मीडिया पर नहीं दिख रहा, हालांकि इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। अनुष्का, विराट कोहली और अपनी बेटी के साथ मालदीव वकेशन से लौटी थीं। बता दें कि दोनों पहले ही मीडिया से रिक्वेस्ट कर चुके हैं कि उनकी बेटी की तस्वीर पब्लिश न करें। बच्ची के जन्म से पहले ही अनुष्का इंटरव्यूज में यह बात कह चुकी थीं कि वह बेटी की प्रिवसी चाहती हैं। पब्लिकेशन अनुष्का-विराट को टैग किया था हालांकि कुछ देर बाद पोस्ट डिलीट कर दिया था।

READ MORE : Brahmastra Trailer: फैंस का इंतजार हुआ ख़त्म… रिलीज हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर, खूबसूरत लग रही रणबीर-आलिया की केमेस्ट्री, डरावना है मौनी का लुक…

अनुष्का ने पोस्ट में लिखा था, ऐसा लगता है टाइम्स ग्रुप बच्चों के बारे में उनके पेरेंट्स से ज्यादा जानता है क्योंकि वे बार-बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी फोटोज क्लिक करने और पोस्ट करने से बाज नहीं आ रहे। दूसरे मीडिया हाउसेज औप पपराजी से कुछ सीखिए।इससे पहले इसी साल वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हो चुकी हैं। अनुष्का उस वक्त विराट का मैच देखने गई थीं। स्टेडियम से वामिका का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह ताली बजाती दिख रही थीं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button