Ranbelia : आलिया से शादी के बाद रणबीर के साथ हुआ ऐसा, उन्होंने खुद बताया कैसी हो गई है जिंदगी…

Ranbelia

दिल्ली। Ranbelia रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब शादी की तो मनोरंजन जगत में खुशी की लहर दौड़ गई थी. दोनों की शादी की तस्वीरें कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रहीं. दोनों की शादी को अब दो महीने होने वाले हैं, लेकिन इन दो महीनों में क्या बदला है इसका खुलासा खुद रणबीर ने किया. Ranbelia

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी के बाद जिंदगी में आए बदलावों पर अपनी बात रखी है. उन्होंने बताया कि ऐसा कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ. Ranbelia हम पांच साल से साथ हैं. हमने सोचा था कि हम शादी करते हैं और हमने की भी. लेकिन हमारी कुछ प्रतिबद्धताएं भी थीं. हमारी शादी के तुरंत बाद हम अपने-अपने काम पर निकल गए.

Read More : Ranveer Singh: दीपिका के गैरमौजूदगी में इस हीरोइन से फ्लर्ट करते नज़र आये रणवीर सिंह, बताई यह वजह, देखें वीडियो…

 

एक हफ्ते की लेंगे छुट्टी
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आगे बताया कि शादी के बाद आलिया अपने शूट पर गई थीं और मैं भी मनाली गया था. Ranbelia अब जब वह लंदन से वापस आएंगी और मेरी फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज होगी, तो हम एक हफ्ते की छुट्टी लेने की सोच रहे हैं. हमें अभी भी इस बात का अहसास नहीं हुआ है कि हम शादीशुदा हैं.

Ranbelia

रणबीर आलिया की फिल्में
कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी. Ranbelia इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वो अपने प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में दिखाई देंगी और ‘जी ले जरा’ में वो कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ रोड ट्रिप पर निकलेंगी.

 

जबकि रणबीर कपूर के पास भी कई फिल्में हैं. Ranbelia एक्टर ने शादी के बाद ‘एनिमल’ की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म में एक्टर के साथ रश्मिका नजर आएंगी. इसके अलावा वो ‘शमशेरा’ में वाणी कपूर के साथ जोड़ी जमाएंगे. लव रंजन की अगली फिल्म भी उनके खाते में है, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर हैं.

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button