SSR Death Anniversary: जब सितारों से प्यार करने वाला खुद बन गया तारा, रियलिटी शो में गर्लफ्रेंड ने किया था प्रपोज़, बहन ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया अपना दर्द, कहा- आज ही वो दिन है जब….

 

SSR Death Anniversary

 

 

नई दिल्ली, SSR Death Anniversary: : 14 जून, 2020… भला आज का ये दिन कैसे कोई भूल सकता है, ये वही तारीख है, जिसमे कुछ ऐसा हुआ था जिस पर यकीन करना सभी के लिए मुश्किल था, या फिर ऐसा कह लीजिए कि कोई उस बात पर यकीन नहीं करना चाहता था. इस दिन एक हंसता, मुस्कराता, सितारों की दुनिया से प्यार करने वाला नौजवान इस दुनिया से कहीं बहुत दूर चला गया. बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने इस दुनिया को आज ही के दिन अलविदा कहा था. SSR Death Anniversary इस दिन उनके तमाम चाहने वालों को ऐसा सदमा लगा, जिससे लोग आज भी उबर नहीं पाए हैं. उनके फैंस के लिए आज भी यह यकीन करना काफी मुश्किल है कि उनका फेवरेट एक्टर आज उनके बीच नहीं है, कैलेंडर भी बदल गया लेकिन अपने पीछ वो दर्द छोड़ गया जो शायद ही कभी कम हो पाए. सुशांत सिंह राजपूत को आज दुनिया से अलविदा कहे हुए दो साल हो गए, लेकिन उनके फैंस की यादों में आज भी उनका पसंदीदा ऐक्टर जिंदा है.

छोटे पर्दे से शुरू किया शुरुआत

 

 

टीवी के छोटे पर्दे से अपने अभिनय की शुरुआत कर सिल्वर स्क्रीन पर एक स्टार बनने तक सुशांत सिंह राजपूत का जीवन खुद किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. 34 साल की उम्र तक सुशांत ने काफी कुछ हासिल कर लिया था. 2008 में उन्होंने सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ में काम किया था। लेकिन उन्हें असली पहचान सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली थी

काम उम्र में हासिल की थी बड़ी उपलब्धियां

 

 

सुशांत उन स्टार्स में से थे, जिन्होंने अपनी छोटी सी जिंदगी में ही कई ऐसे काम किए और उपलब्धियां हासिल कीं जिन्हें कभी भुलाया ही नहीं जा सकता. उन्होंने अपने करियर में कई ऐसी जबरदस्त फिल्में दीं, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुईं. वह एक फिल्म के करोड़ों रुपये फीस लेने वाले एक्टर बन चुके थे. सुशांत ने बहुत जल्द ये साबित कर दिखाया था कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकते हैं.

सोशल मीडिया पर बढ़ते जा रहे फॉलोअर्स

 

 

कुछ लोग मरने के बाद भी अमर रहते है. सुशांत सिंह राजपूत भी ऐसे ही शख्स है जिनके जाने के बाद भी उनके करोड़ों चाहने वालों के दिल धड़क रहे है. सोशल मीडिया पिलोटफॉर्म के सबसे पॉपुलर मीडियम इंस्टाग्राम में आज भी सुशांत के फैंस की तदाद बढ़ती जा रही है. सुशांत की मौत के वक्त उनके फॉलोअर्स 9 मिलियन थे और उनकी मौत के बाद उनके फॉलोअर्स चार दिन में ही दो मिलियन फॉलोअर्स और जुड़ गए थे. अब सुशांत के अकाउंट पर 13.1 मिलियन फॉलोअर्स है.

सुशांत का इंस्टाग्राम ‘मेमोरलाइज्ड’

बता दें सुशांत के इंस्टाग्राम अकाउंट को ‘मेमोरलाइज्ड’ कैटेगरी में डाल दिया गया है. किसी के गुजर जाने के बाद उनकी याद में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को सहेज कर रखा जाता है जिसे मेमोरलाइज्ड कैटेगरी कहते हैं. इसपर ‘रिमेंबर‍िंग’ भी लिखा गया था.

 

अंकिता ने किया था रियलिटी शो में प्रपोज़

 

 

सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनका अभिनय हमेशा उन्हें लोगों के दिलों में ज़िंदा रखेगा. उनके और अंकिता लोखंडे के रिलेशनशिप के चर्चे कई सालों तक सोशल मीडिया पर बने रहे और आगे भी बने रहेंगे. दोनों के रिलेशनशिप के बारे में, तो आप जानते ही हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि सुशांत ने भी अंकिता को टीवी रियलिटी शो के ज़रिए ही प्रपोज़ किया था. सुशांत ने शो झलक दिखला जा के सीज़न-4 में अंकिता को प्रपोज़ किया था. बात करे अंकिता कि अब उन्होंने अब विक्की जैन से शादी कर ली है

बहन ने किया याद

 

सुशांत सिंह राजपूत की आज डेथ एनिवर्सरी है. सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर भाई को याद कर उनकी बहन श्वेता कीर्ति सिंह इमोशनल हो गई हैं. उन्होंने भाई को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button