Jamui : रेलवे स्टेशन के बिजली के पोल पर चढ़ा युवक, आरपीएफ और जीआरपी ने उतारा सुरक्षित…

 

Jamui

जमुई, धीरज कुमार सिंह। Jamui रेलवे स्टेशन के डाउन प्लेटफार्म पर स्थित बिजली पोल पर सुबह करीब 9:30 बजे के करीब एक युवक जा प्लेटफार्म पर स्थित बिजली के पोल पर जा बैठा। बिजली पोल पर बैठ युवक अपने आप को कभी नीचे कुदने की बात करता तो कभी आगे जाने की। Jamui अचानक स्टेशन पर बैठे लोगों की नजरें युवक पर गई तो अफरा तफरी का माहौल हो गया जमुई स्टेशन पर घंटों यात्रियों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चला ।

Read More : Operation Rahul : जल्द बाहर आ सकता है राहुल, रेस्क्यू टीम ने सुनी आवाज, एम्बुलेंस अलर्ट पर

 

जमुई रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने उसे नीचे उतरने को कह रहे थे तो कुछ लोगों ने स्टेशन पर तैनात जवानों को इसकी सूचना दी।इसी बीच  कुछ लोगों ने उपर पोल पर बैठे युवक का  वीडियो बनाना शुरू कर दिया। Jamui युवक की थोड़ी सी लापरवाही उसकी जान ले सकती थी।घटना की जानकारी होते ही जीआरपी व आरपीएफ के जवान वहां पहुंच गए। उनलोगों ने काफी समझा बुझाकर उसे किसी तरह से पोल से उतार राहत की सांस ली।

बातचीत के दौरान युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा था। Jamui  वह न ही अपना नाम बता पा रहा था और न ही पता। लेकिन सवाल यह था कि ट्रेन के समय प्लेटफार्म पर जब वह पोल पर चढ़ रहा था तब लोगों की निगाहें उस तक कैसे नहीं पहुंची। बहरहाल युवक के सुरक्षित उतरने से सभी लोगों ने राहत की सांस ली। इस संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष अशोक कुमार साह कहते हैं कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था जिस कारण उसपर कानूनी कार्रवाई नहीं की जा सकी।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button