interesting news : सोशल मीडिया में फैली पेट्रोल पंप बंद होने की अफवाह, देर रात उमड़ी लोगों की भीड़, जानिए फिर क्या हुआ

 

देहरादून।  देहरादून में सोमवार को अफवाह तेजी से फैलने लगी की पेट्रोल पंप बन होने वाला है, जिसने भी यह खबर सुनी और पढ़ी वह व्यक्ति तुरंत गाड़ी में पेट्रोल डालने पंप पहुंच गया।  देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोगो की भीड़ पंप में जुटाने लगी।   इस दौरान लोगों ने हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया।हरिद्वार और रुड़की में सोमवार को तेल खत्म होने की अफवाह के बाद पेट्रोल पंपों में भारी उमड़ी। भीड़ उमड़ने के बाद कई पंपों पर पेट्रोल खत्म हो गया। इसी प्रकार की अफवाह देहरादून में फैलने के बाद सोमवार शाम को देहरादून के पेट्रोल पंपों पर भी भीड़ उमड़ पड़ी।

READ MORE : Petrol Prices Hike: आसमान छू रहे पेट्रोल के दाम, त्रस्त जनता ने सोशल मीडिया पर फनी मीम्स शेयर कर बयां किया अपना ‘दर्द’…

पटेलनगर, कारगी, प्रेमनगर, मेहूंवाला समेत कई जगह पेट्रोल पंपों पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कारगी में तो इस दौरान वहां पर हंगामा हो गया। भीड़ को देखकर पेट्रोल पंप कर्मचारी पंप से चले गए। इस दौरान पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस ने लोगों को समझाया।दूसरी ओर अधिकारियों का कहना है कि पेट्रोल डीजल की कोई कमी नहीं है। लोग किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें। डीएसओ जसवंत कंडारी का कहना है कि कुछ पंपों पर दिक्कत है, लेकिन ज्यादातर पंपों पर सप्लाई सुचारू है। आईओसी और बीपीसी के पंपों पर पर्याप्त तेल है। इसलिए लोग अफवाहों से बचें।

 

https://www.youtube.com/watch?v=bMSVoQNo6Z4

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button