Crime: 15 साल पहले किया रेप, अब बन गया जादूगर, घूम-घूम कर दिखा करतब, पुलिस ने देखा पहले उसका शो, फिर दबोचा…

 

Crime

 

 

पटना: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) पुलिस ने 15 साल पुराने दुष्कर्म के मामले में एक जादूगर को बिहार के पटना से गिरफ्तार कर लिया है. Crime बताया जा रहा है कि आरोपी पर साल 2007 में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. लेकिन वो जमानत मिलते ही फरार हो गया जिसके बाद आरोपी जादू की कला सीखने लगा. आरोपी के कोर्ट में पेश न होने पर पुलिस को तलाश के लिए लगाया गया. पुलिस ने इस आरोपी पर 10 हजार का इनाम तक रख दिया. इसी बीच मुखबिरों से आरोपी की लोकेशन पटना में मिली और धरदबोचा गया. खास बात रही कि पहले पुलिस ने जादूगर का शो देखा फिर उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया.

 

 

READ MORE:Crime : बस चालक से मारपीट कर लूटपाट करने वाला आरोपी गिरफ्तार, नकदी सहित बाइक बरामद…

 

मामला खंडवा जिले के जावर थाना क्षेत्र का है. टीआई शिवराम जाट के अनुसार, सुरगांव बंजारी के निवासी नानकराम पुत्र रामेश्वर गवली पर 15 साल पहले यानी 2007 में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस ने आरोपी नानकराम को गिरफ्तार भी किया, उसके बाद कोर्ट ने उसे जमानत दे दी. लेकिन आरोपी कोर्ट पेशी पर नहीं आया और फरार हो गया. एसपी विवेक सिंह ने आरोपी पर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

जिसके बाद हेड कॉन्स्टेबल रफीक खान को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नानकराम अब जादूगर बन चुका है. वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर में रह रहा और उसने वहां का आधार कार्ड भी बनवा लिया है. फिलहाल वह पटना (बिहार) में जादू का शो करने गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम पटना पहुंची. जादू के शो के बारे में पता किया और जब वहां पुलिस पहुंची तो नानकराम का शो चल रहा था. शो खत्म हुआ तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

 

यंहा से सीखा जादू

आरोपी फरारी के दौरान ग्वालियर, लखनऊ और मुजफ्फरपुर बिहार में रहा. यहां उसने अलग-अलग जादूगरों के साथ काम किया और जादू सीखा. वह खुद को सम्राट जादूगर बताता था. लखनऊ में भी उसने अपना ठिकाना बनाया. इस दौरान उसने जादू के शो दिखाने के लिए अपनी टीम तैयार की, जिसमें लड़कियां भी शामिल थी.

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button