CG : सड़क बनने से बरसात में होने वाली परेशानियों से मिलेगी निजात, विधायक ने किया सड़क और पुलिया निर्माण कार्य का भूमि पूजन

CG

मनेन्द्रगढ़, एस के मिनोचा। CG सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त विधायक गुलाब कमरो ने सोमवार को भरतपुर विकासखंड के सुदूर वनांचल क्षेत्रों में जहां बहुप्रतीक्षित विकास कार्यों का भूमि पूजन किया वहीं जनसंपर्क एवं गाँव में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की मांगों और उनकी समस्याओं का समाधान किया। CG

CG  उल्लेखनीय है कि विधानसभा क्षेत्र में विकास की रफ्तार तेज करने और ग्रामीणों को सुख-सुविधा मुहैया कराने के लिए विधायक गुलाब कमरो द्वारा निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। सोमवार को विधायक द्वारा ग्राम पंचायत उमरवाह के बादामडंडी पारा के बर नाला में 4 लाख 85 हजार की लागत से बनने वाली पुलिया निर्माण का विधिवत भूमि पूजन किया गया।

CG

इसी क्रम में उन्होंने ग्राम पंचायत रामगढ़ में 16 लाख 29 हजार, ग्राम पंचायत कुदरा के CG  मसौरा में 15 लाख 52 हजार, ग्राम पंचायत पूंजी में 14 लाख 74 हजार एवं ग्राम पंचायत घटई में मुख्य मार्ग से बस्ती तक 19 लाख 91 हजार की लागत से सीसी सड़क निर्माण कार्य तथा ग्राम पंचायत पूंजी के छिरहा टोला स्थित बरटोला में 5 लाख 83 हजार रूपए की लागत से बनने वाले पुलिया निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया। इस दौरान बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण जन उपस्थित रहे। विधायक ने कहा कि सड़कों का निर्माण होने से जहां लोगों को आवागमन में सुविधा होगी वहीं बरसात में होने वाली परेशानियों से भी निजात मिलेगी।

Read More : CG NEWS : विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी ‘आप’, छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ ग्राम मोहल्ला संपर्क अभियान

 

चौपाल लगाकर सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

विधायक गुलाब कमरो ने ग्राम पंचायत मलकडोल सहित पूंजी, कुदरा, घटई, रामगढ़ एवं उमरवाह में चौपाल लगाई। CG  इस दौरान उन्होंने बारी-बारी से ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। मांगों से संबंधित कुछ समस्याओं को शीघ्र पूरा कराने का आश्वासन देते हुए उनके द्वारा मौके पर ही निराकरण किया गया वहीं कुछ समस्याओं के निस्तारण हेतु जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

Read More : CG : ड्रग डिस्पोजल समिति की बड़ी कार्रवाई, गांजा, अफीम, ब्राउन शुगर सहित कई नशीले पदार्थ को किया नष्ट…

 

विधायक ने कहा कि प्रदेश की भूपेश सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लोगों के रहन-सहन के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए प्रयासरत है। CG  उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में नए कार्यों की स्वीकृति दिलाकर जल्द से जल्द निर्माण कार्य पूरा कराने की प्रक्रिया तेज की गई है साथ ही कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं को निस्तारित नहीं करने वाले अधिकारी बख्शे नहीं जाएंगे। जो भी लापरवाही करेगा संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button