CG BREAKING : छ.ग. प्रदेश कांग्रेस कमेटी किसान प्रकोष्ठ के नव नियुक्त पदाधिकारियों की सूची जारी, वैभव शुक्ला बने प्रदेश महामंत्री, आयुष वर्मा को रायपुर ज़िला अध्यक्ष पद की ज़िम्मेदारी…

 

 

 

 

रायपुर, CG BREAKING : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी – किसान प्रकोष्ठ की नियुक्ति सूची प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग द्वारा जारी की गयी हैं । यह सूची छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी – किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रामबिलास साहू के आदेशानुसार तथा छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री अमरजीत चावला के अनुमोदन पश्चात जारी की गयी हैं ।

 

 

 

 

रायपुर निवासी वैभव शुक्ला को प्रदेश महामंत्री पद की ज़िम्मेदारी दी गयी हैं । ग़ौरतलब हैं कि वे लगातार किसानों के मुद्दों को अलग अलग मंच पर उठाते रहे हैं तथा यही देखते हुए उन्हें यह बड़ी ज़िम्मेदारी दी गयी हैं । वैभव शुक्ला ने अपनी नियुक्ति के लिए शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया हैं तथा यह कहा हैं की वे संगठन के विश्वास पर पूर्णतः खरा उतरने के लिए प्रतिबद्ध हैं ।

 

 

 

रायपुर ज़िला अध्यक्ष पद की महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी आयुष वर्मा को दी गयी हैं । आयुष वर्मा रायपुर ज़िले के सशक्त किसाननेता के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं तथा किसानों के कल्याण के लिए लगातार क्षेत्र में सक्रिय रहते हैं ।

 

 

 

 

अपनी नियुक्ति के पश्चात आयुष वर्मा ने कहा की संगठन द्वारा राजधानी के ज़िला अध्यक्ष पद की ज़िम्मेदारी मुझे दी गयी हैं, मैं इस विश्वास के लिए शीर्ष नेतृत्व आभारी हूँ तथा निरंतर किसानों के हित के लिए कार्य करना जारी रखूँगा. साथ ही रायपुर निवासी हिमांशु जैन तथा आशीष वर्मा को संगठन में प्रदेश सचिव के पद पर नियुक्त किया गया हैं ।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button