Brother Caught Girlfriend Boyfriend: बंद कमरे में मौजूद थे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, लड़की के भाई ने तोड़ दिया दरवाजा, उसके बाद जो हुआ, जिसकी उम्मीद नहीं थी…

 

Brother Caught Girlfriend Boyfriend

 

 

छपरा: वैसे तो बिहार में प्रेमी के साथ प्रेमिका के पकड़े जाने की खबर आती रहती है। Brother Caught Girlfriend Boyfriend अक्सर ही ग्रामीण दोनों को साथ देखते हैं और स्वजनों को सूचना देते हैं। लेकिन इस किसी और ने नहीं बल्कि लड़की के भाई ने अपनी बहन को घर में प्रेमी के साथ देख लिया। स्थानीय लोगों और स्वजनों को इसकी जानकरी दी। दोनों से पूछा गया तो उन्होंने एक दूसरे को पसंद करने की बात कही। इस पर बातचीत के बाद शादी का फैसला लिया गया। मंदिर में लड़का और लड़की का विवाह कराया गया। घटना बिहार के छपरा जिले की है। सूचना इसुआपुर थाने की पुलिस को भी दी गई।

 

READ MORE:CG Crime : घर में मिली छात्रा की लाश, मौके पर पहुंची पुलिस, मकान को किया सील…

 

 

बिहार के एक गांव में बीते शुक्रवार की रात अपनी प्रेमिका से मिलने आए युवक को लड़की के भाई ने पकड़ लिया। जब लड़के ने मामला प्रेम प्रसंग का बताया तो ग्रामीणों और स्वजनों ने दोनों की शादी करा दी। लड़की की मां ने बताया कि वह शादी समारोह में अपने मायके गई थीं। कार्यक्रम में उन्हें छोड़ने उनका बेटा भी गया था। बहन घर में अकेली थी। ऐसे में रात दस बजे बेटा वापस घर लौट आया। घर पहुंचकर जब लड़की के भाई ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। उसे शक हुआ तो उसने घर का दरवाजा तोड़ दिया। उसकी बहन घबराई हुई सामने आई।

 

बहन के बगल में एक लड़का खड़ा था। दरवाजा तोड़ने के दौरान हुई आवाज सुनकर ग्रामीण वहां पहुंच गए। लोगों ने लड़के को पकड़ लिया। पूछताछ में लड़के ने अपना और पिता का नाम बताया। उसने कहा कि वह पहले भी कई बार अपनी प्रेमिका से मिलने आ चुका है। ग्रामीणों ने मामला प्रेम प्रसंग का समझ शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी। इसकी सूचना इसुआपुर थाने की पुलिस को दी गई। एएसआइ अख्तर खान द्वारा प्रेमी युगल को थाने लाया गया तथा उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button