Big Breaking : पुलिस निरीक्षकों के तबादला आदेश पर छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट ने लगाई रोक

 

रायपुर। Big Breaking छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट ने पुलिस निरीक्षकों के ट्रांसफर आदेश पर रोक लगा दी है. पुलिस विभाग ने एक साथ 318 पुलिसकर्मियों का ताबादला किया था, जिसमें से 200 से ज्यादा इंस्पेक्टर शामिल थे. Big Breaking

बता दें हाईकोर्ट में 6 से ज्यादा निरीक्षकों ने याचिका दायर की थी, जिसमें तर्क दिया गया है कि बार-बार उनका तबादला नक्सल इलाके में किया जा रहा है, जबकि 100 से ज्यादा ऐसे निरीक्षक हैं, जिनका एक बार भी नक्सल इलाके में तबादला नहीं हो रहा है. Big Breaking  इससे नाराज इंस्पेक्टर्स ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

छत्तीसगढ़ पुलिस अंतर्गत विभिन्न जिलों में पुलिस निरीक्षक के पद पर पदस्थ विजय कुमार चेलक, मुकेश सोम और राकेश खुटेश्वर के तबादले आदेश पर रोक लगा दी गई है. Big Breaking  हाई कोर्ट ने सुनवाई के बाद पुलिस विभाग के आदेश पर रोक लगाया है.

Read More : Big Breaking : सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर Prathyusha Garimella की संदिग्ध मौत, घर में मिला कार्बन मोनोऑक्साइड सिलेंडर, जांच में जुटी पुलिस

 

बता दें कि छत्तीसगढ़ के 6 से ज्यादा इंस्पेक्टर और हैं, जो इस आदेश के खिलाफ याचिका दायर की है, जिसमें सुनवाई होनी बाकी है. Big Breaking छत्तीसगढ़ पुलिस स्थापना बोर्ड के निर्णयानुसार पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ने 26 अप्रैल 2022 को एक आदेश जारी कर उपर्युक्त इन्सपेक्टर्स का स्थानांतरण जिला-बस्तर एवं नारायणपुर कर दिया गया था.

Big Breaking

Big Breaking

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button