TMKOC : फैंस को फिर लगा तगड़ा झटका, मुनमुन दत्ता के बाद अब टप्पू उर्फ राज अनादकट छोड़ रहे हैं शो

 

Mumbai : सब टीवी के पॉपुलर शो तारक महत्ता का उल्टा चस्मा TMKOC के तारक मेहतया यानी शैलेश लोढ़ा के शो से एक्सिट करने के बाद फैंस के लिए बुरी खबर सामने आए रही है। बच्चों की सेना के लीडर, टप्पू उर्फ़ राज उनादकट भी शो छोड़ सकते है। शो से पिछले दिनों शैलेश लोढ़ा और मुनमुन दत्ता ने बाहर का रास्ता चुन लिया था।

इसके बाद ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा TMKOC के निर्माता असित कुमार मोदी ने भी यह पुष्टि करते हुए कहा था कि शो में दयाबेन के रुप में दिशा वकानी वापिस नहीं लौटेंगी। और अब ये खबरें आ रही हैं कि शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट भी इस शो को छोड़ रहे हैं। अचानक से फेमस शो से बाहर होने से फैंस के बीच निराशा है।

Read More  : TMKOC Shocking Update : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट, दर्शको को लगा तगड़ा झटका…

राज अनादकट ने कहा शो को कहा अलविदा – TMKOC

मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो तारक मेहता का उल्टा चस्मा TMKOC के टप्पू की भूमिका में नज़र आने वाले राज उनादकट शो को अलविदा कहने जा रहे हैं। पिछले कुछ एपिसोड से वह नज़र नहीं आ रहे हैं। जिससे सवाल होने लगे है कि क्या राज भी इस शो को छोड़ रहे हैं? हालांकी इस शो की टीम या एक्टर की ओर से कोई भी अधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है।

सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह, बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया, वहीं अंजली का रोल निभाने वाली नेहा मेहता ने भी शो छोड़ दिया है। इसके साथ ही सोनू के किरदार में भी अब तक दो चेहरे बदले जा चुके है। इसके पहले भी टप्पू के रोल में भव्या गांधी दिखे लेकिन फिर उनकी जगह राज अनादकट ने ले ली थी।

Read More  : TMKOC की Babita ji ने बिखेरा अपने डांस का जलवा, फैंस भी बोले – “हे भगवान”

 

नहीं लौटेंगी वापस दिशा वकानी 

हाल ही में शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने भी यह पुष्टि की थी कि दिशा वकानी भी इस शो में वापिस नहीं लौटेंगी। एक बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि दयाबेन का किरदार वापसी के लिए बिल्कुल तैयार है लेकिन ये दिशा वकानी नहीं हैं। दिशा की जगह लेने के लिए ऑडिशन चल रहे हैं। दयाबेन के रुप में शो में जल्द ही एक नया चेहरा नजर आने वाला है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button