Squid Game Season 2 : Squid Game के सीजन 2 का टीजर हुआ आउट, डायरेक्टर बोले- 12 साल लगे बनने में, लेकिन 12 दिन में बनी लोकप्रिय सीरीज

 

 

New Delhi : Squid Game Season 2 ग्लोबल पॉपुलर साउथ कोरियन वेब ‘स्क्विड गेम’ Squid Game Season 2 ड्रामा वेब सीरीज के मेकर्स ने हाल ही में इसके दूसरे पार्ट की अनाउंसमेंट कर दी है। ‘स्क्विड गेम’ के डायरेक्टर, राइटर, प्रोड्यूसर और क्रिएटर ह्वांग डोंग-हुकू ने यह घोषणा की है। वेब सीरीज के दूसरे पार्ट को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। जिसका टीजर आज आउट किया जा चुका है।

Read More : Bold Web Series : भूलकर भी बिना इयरफोन के ना देखें ये वेब सीरीज, आधी वीडियो देखकर छूट जायेंगे आपके भी पसीने

12 साल लगे थे पहले सीजन के लॉन्च में, नए राउंड के साथ आ रहे हैं वापस – Squid Game Season 2

दूसरे पोस्ट में नेटफ्लिक्स (Netflix) ने डायरेक्टर का लेटर शेयर किया। जिसमें ह्वांग डोंग-हुकू ने लिखा है, “हम एक पूरे नए राउंड के साथ वापस आ रहे हैं। पिछले साल, स्क्विड गेम Squid Game Season 2 का पहला सीजन लाने में 12 साल लगे थे। लेकिन, इसे नेटफ्लिक्स (Netflix) की अब तक की सबसे पॉपुलर सीरीज बनने में सिर्फ 12 दिन लगे थे। स्क्विड गेम का एक राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर होने के नाते में दुनियाभर के फैंस को धन्यवाद देना चाहता हूं।”

Read More : Hottest Webseries : ये है अबतक की सबसे बोल्ड सिन वाली वेब सीरीज, अकेले देखना होगा बेहतर, बीच वीडियो में ही छूट जाएंगे पसीने

सितंबर 2021 में रिलीज हुई थी ‘स्क्विड गेम’ Squid Game Season 2

बता दें कि ‘स्क्विड गेम’ के पहले सीजन को सितंबर 2021 में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम किया गया था। यह शो भारत समेत दुनियाभर के फैंस को काफी पसंद आया था। इतना ही नहीं ‘स्क्विड गेम’ Squid Game Season 2 नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे हिट वेब सीरीज में से एक है। 9 एपिसोड्स की इस सीरीज के रिलीज होने के 4 हफ्तों में ही इसकी व्यूअरशिप 1,650 करोड़ घंटे की हो गई थी।

Read More : Panchayat Season 2 : ऐसा क्या हुआ की 2 दिन पहले ही करनी पड़ गयी रिलीज़, दो नए किरदारों ने ली एंट्री

 

Squid Game पहले सीजन की कहानी

‘स्क्विड गेम’ (Netflix) कुछ ऐसे लोगों की कहानी है, जो जिंदगी में खुद को हारा हुआ महसूस करते हैं। इन सबको एक दिन एक प्रतियोगिता के लिए बुलाया जाता है। जिसमें जीतने वाले को एक बड़ी रकम दी जाती है। सभी कंटेस्टेंट्स को एक अनजान टापू पर बचपन में खेले गए कुछ खेल खेलने होते हैं। विजेता घोषित होने तक सभी को बंधक बनाकर रखा जाता है और हर एक गेम में हार रहे कंटेस्टेंट को जान से हाथ धोना पड़ता है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button