share market : इस कंपनी का शेयर सात दिनों में आपको बना सकता है मालामाल, एक्सपर्ट ने कहा- बिना डरे लगाए पैसा

 

 

मुंबई।  सोमवार से फिर शेयर बाजार खुलने वाला है।  निवेशक की नजर उन कंपनी पर है जो उन्हें कम समय में अधिक लाभ देकर जाए तो हम आपको आज एक ऐसे कंपनी का मार्किट वेल्यू (market value) बनाते जा रहे है, जो आपको इस सप्ताह बड़ा फायदा दिला सकता है। एक्सपर्ट का कहना है, अगर आप टाटा ग्रुप (Tata group) के शेयरों पर दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आप टाटा मोटर्स के शेयर (Tata motors stock) पर सफल हो सकते है।   कई ग्लोबल ब्रोकरेज इस ऑटो स्टॉक को खरीदने की सलाह दे रहे हैं। जेपी मॉर्गन ने टाटा मोटर्स के शेयर पर अपनी बाय रेटिंग दी है। इसका टारगेट प्राइस 530 रुपये रखा है।

read more : Korea Police : सट्टे बाजार पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, रंगे हाथ पकडे गए 7 आरोपी 

अरबपति निवेशक राकेश झुनझुनवाला सपोर्टेड टाटा ग्रुप की कंपनी  टाटा मोटर्स के शेयरों में मुख्य रूप से हेल्दी व्यापार दृष्टिकोण पर 24 प्रतिशत तक बढ़ने की क्षमता है। जेपी मॉर्गन ने कहा कि टाटा मोटर्स की डिलीवरेजिंग की अच्छी योजना बना रही है, जबकि कंपनी वित्त वर्ष 24 तक शून्य शुद्ध डेबिट हासिल कर लेगी। पिछले एक महीने में काउंटर में 15 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है। वर्तमान में यह शेयर 427.40 रुपये पर है। यानी दांव लगाने से 24.01% का फायदा हो सकता है।

read more : Best Buttermilk : भारतीय बाज़ारों में मिलने वाली 5 सबसे बेस्ट इन टेस्ट छांछ, कर देगी आपके पूरे शरीर को कूल

टाटा मोटर्स निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पसंदीदा और सबसे अधिक निवेश वाले शेयरों में से एक है, जिन्हें भारतीय शेयर बाजार का बिग बुल कहा जाता है। कंपनी के नवीनतम बीएसई शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, उनके पास 39,250,000 इक्विटी शेयर हैं, जो ऑटो प्रमुख में 1.2 प्रतिशत हिस्सेदारी के लिए आता है।

read more : BIG BREAKING : बाजार में आयी गिरावट, सेंसेक्स 559 अंक गिरा, निफ्टी 161 अंक नीचे…

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में टाटा समूह के कम से कम पांच शेयर हैं। बता दें कि  टाटा मोटर्स भारत में एक अग्रणी ऑटोमोबाइल निर्माता है जो वाणिज्यिक वाहनों और यात्री वाहनों की डिजाइन, निर्माण और बिक्री करता है और 2008 में जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) का अधिग्रहण किया।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button