Operation Rahul : जल्द बोरवेल से बाहर आएगा राहुल, सुरंग का काम हुआ पूरा, कुछ देर में रेस्क्यू टीम उतरेगी नीचे

जांजगीर। मालखरौदा ब्लाक के ग्राम पिहरीद में बोरवेल में गिरे 10 वर्षीय राहुल साहू को  अब जल्द की बाहर निकला जा सकता है।  जानकरी मुताबिक सुरंग का काम रेस्क्यू टीम ने पूरा कर लिया है।  अब अधिकारी गढ़ इस बार फिर स्थिति का जायजा लेने के बाद बोरवेल से राहुल को निकलेगी।  बता दे. एक जान बचाने के लिए 52 घंटे से अधिक  रेस्क्यू चल रहा है। रोबोट की मदद से बच्चे को बाहर निकालने में सफलता नहीं मिलने पर रविवार की देर रात सुरंग बनाने का काम शुरू कर दिया गया है। कुछ ही घंटे में बच्चे तक पहुंचने की बात कही जा रही है। रोबोट विशेषज्ञ आने के बाद टनल बनाने का काम कुछ घंटे रुक गया था।

READ MORE : Operation Rahul : राहुल को निकालने का अंतिम दौर जारी, 60 फिट तक खोदा गया गड्ढा, किया जा रहा सुरंग बनाने का काम

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पल-पल की अपडेट प्रशासनिक अधिकारियों से ले रहे है।  सीएम  राहुल के लिए बेहद चिंतित हैं, यही वजह है कि वे रातभर लगातार रेस्क्यू का अपडेट लेते रहे। मुख्यमंत्री बघेल ने रविवार की सुबह अपने निवास कार्यालय से राहुल के स्वजन से वीडियो काल पर फिर बात की। उन्होंने कहा कि बिलकुल चिंता न करें हम पूरा प्रयास कर रहे हैं कि राहुल का शीघ्र रेस्क्यू हो और वह जल्द ही हम लोगों के बीच सकुशल आएगा।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button