OMG : अचानक सड़क पर 500-500 रूपये की नोटों की होने लगी बारिश, लूटने के लिए लग गई लोगो की भीड़, देखें वीडियो

OMG

हैदराबाद OMG गर्मी के दिनों में बारिश आपको राहत पहुंचाती है, लेकिन जरा सोचिए अगर रुपयों की बारिश होने लगे तो क्या हो! जी हां, आपको यकीन हो न हो, लेकिन हैदराबाद में ऐसा ही एक वाकया सामने आया है, जहां अचानक नोटों की बारिश शुरू हो गई। हवा में उड़ते 500-500 के नोट देखकर पहले तो लोगों को भरोसा ही नहीं हुआ कि माजरा क्या है, लेकिन जब ये नोट उड़ते हुए जमीन पर गिरने लगे, तो इसे बटोरने की होड़ मच गई। OMG देखते ही देखते इस पेड़ के नीचे कई लोग इकट्ठा हो गए और नोट बटोरना शुरू कर दिया।

Read More : OMG : न दुल्हा न बाराती, लड़की ने खुद से रचाई शादी, अब अकेली हनीमून पर जाएगी गोवा…

 

सड़क पर उड़ा 500-500 के नोट
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा माना जाता है कि हवा में नोट उड़ाने वाला यह वीडियो एक बारात का है और शख्स ने दो अलग-अलग मौकों पर 500 रुपये के नोटों की गड्डी को उड़ाया। OMG वीडियो में, कारों और मोटरसाइकिलों का एक बेड़ा रात के दौरान गुलजार हौज में रुकता हुआ दिखाई देता है।

इन सभी को कुर्ता और शेरवानी पहने देखा जा सकता है, वे एक बारात का हिस्सा थे। उनमें से एक गुलजार हौज फव्वारे की ओर बढ़ता है और नोटों का एक बंडल हवा में उछालता है। OMG कई स्थानीय लोग कथित तौर पर नोट लेने के लिए मौके पर पहुंचे क्योंकि पैसों की बारिश हो रही थी।

Read More : OMG: शादी के पहले रात जब पति ने नवविवाहिता को टांके लगे देखे तो, उड़ गए उसके होश…RTI से हुआ मामले का खुलासा…

घटना के बाद पुलिस फुटेज की ऑथेंटिसिटी की जांच कर रही है। चारमीनार के निरीक्षक बी गुरु नायडू ने कहा कि वे लोगों की पहचान करने के लिए क्षेत्र में निगरानी कैमरों से फुटेज की पुष्टि कर रहे हैं। OMG उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘एक व्यक्ति कार से नीचे उतरा, नोटों को उछाला और चला गया।

सीसीटीवी कैमरों की मदद से हम घटना के बारे में पता लगा रहे हैं। OMG सत्यापन के बाद उपयुक्त कार्रवाई शुरू की जाएगी।’ वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हैरानी में डाल दिया और कई लोग उस शख्स को गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के लिए फटकार रहे हैं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button