मोदी अमित शाह तानाशाही ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं : जायसवाल

राहुल के समर्थन में जाते हुए के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रवक्ता को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) मामले में ईडी द्वारा सोनिया और राहुल गांधी को विरोध में आज पूरे देश में कांग्रेस का गुस्सा उफान पर है। कांग्रेस राहुल गांधी के समर्थन में उतरी भारतीय राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामीनाथ जयसवाल और राष्ट्रीय प्रवक्ता अश्विनी कुमार मिश्रा एआईसीसी दफ्तर पहुंचे। दफ्तर के बाहर ही खड़ी चीजों की तादाद में दिल्ली पुलिस ने उन्हें बाहर ही रोक लिया। जिसपर स्वामीनाथ जायसवाल ने कड़ा विरोध किया और कहा कि मोदी और अमित शाह की तानाशाही ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है।

Read More  : Rahul Gandhi : ईडी के खिलाफ आज कांग्रेस देशभर में करेगी विरोध प्रदर्शन, दिल्ली में लगे ‘सत्य झुकेगा नहीं’ के पोस्ट, देखिए तस्वीरें 

 

Read More  : Rahul Gandhi slams Modi : राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा – मोदी सरकार ने न तो देश से वफादारी निभाई और न ही जनता से

 

आगे कहा – यह सच को दबाने का प्रयास कर रही है। सच्चाई को कब तक दबाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी मजदूर गरीब बेरोजगार महंगाई पर लगातार केंद्र सकरार पर निशाना साध रहे थे, जिससे वो अब तिलमिला उठी है। इसका परिणाम आज दिल्ली की जनता पर पूरे देश के सामने हैं। उन्हें अपने जांच एजेंसियों के दुरुपयोग कर उन्हें प्रताड़ित करने का प्रयास किया जा रहा है जो सफल नहीं होगा।

वही अश्विनी मिश्रा ने कहा कि देश में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं बची है। ऐसा बार बार देखने को मिला है कि जब जब मोदी और अमित शाह डरते हैं मैं दिल्ली पुलिस को आगे करते हैं। ऐसा ही नजारा भाजपा शासित राज्यों में आपको देखने को मिलेगा। मिश्रा को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर बस में डाल कर ले गई। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस के सिपाही और नेता उपस्थित थे।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button