Damaad Ji Season 2 Part 2 : इस वेब सीरीज में हुई सारी हदें पार, पहले की तरह दूसरा पार्ट भी मचाएगा बवाल, देखकर छूट जायेंगे आपके भी पसीने

 

मनोरजन डेस्क : (Damaad Ji Season 2 Part 2) आज के दौर में वेब सीरीज को देखना दर्शक खूब पसंद कर रहे है। वेब सीरीज में फिल्मों की तरह कोई सेंसर न होने के चलते सब जग जाहियर होता है। ऐसा ही एक वेब सीरीज है पलांद तोड़ सीरीज (Damaad Ji Season 2 Part 2), जिसके दामादजी सीजन 1 ने पहले ही कुछ धमाल मचा चूका है। जिसके बाद अब इसका दूसरा पार्ट भी बवाल मचाने जल्द रिलीज किया जायेगा। इस वेब सीरीज को 14 जून को उल्लू एप पर स्ट्रीम किया जायेगा। फिलहाल इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ है।

Read More : Bold Web Series : भूलकर भी बिना इयरफोन के ना देखें ये वेब सीरीज, आधी वीडियो देखकर छूट जायेंगे आपके भी पसीने

 

सीजन 2 के पहले पार्ट में दिखाया जा चुका है कि सास और दामाद में सारी मर्यादाएं टूट जाती हैं। दोनों को अंतरंग होते दामाद का दोस्त देख लेता है। वह दामाद को ब्लैकमेल करता है कि वह भी दामाद के सास के नजदीक जाना चाहता है। यदि ऐसा नहीं करने दिया तो वह दामाद की पत्नी को सब कुछ बता देगा।

Read More : Hot Web Series : Zee5 की अबतक की सबसे हॉट एन्ड बोल्ड वेबसिरिज, भूलकर भी न करें फैमिली के साथ देखने की गलती

 

(Damaad Ji Season 2 Part 2)सीजन 2 की कहानी

 

 

दामादजी सीज़न 2 का पार्ट 2 (Palangtod – Damaad ji Season-2 Part 2) जो कि उल्लू एप (Ullu App) पर स्ट्रीम होगा में दिखाया गया है कि दामाद के दोस्त से अच्छे से बात करने के बावजूद सास भाव नहीं देती। इससे वह खफा होकर दामाद को शिकायत करता है। अगले दिन दामाद फिर उसे अपने घर बुलाता है। फिर क्या होता है यह पलंगतोड़ (Palangtod) सीरिज में दामादजी सीज़न 2 का पार्ट 2 (Palangtod – Damaad ji Season-2 Part 2) में दिखाई देगा जो उल्लू एप्प (Ullu App) पर 14 जून से स्ट्रीमिंग होगा।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button