CG Crime : सब्बल से हमला कर पिता का किया था हत्या, पुलिस को गुमराह करने आरोपी ने लिखाई थी रिपोर्ट…

CG Crime

रायपुर CG Crime अभनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम उपरवारा में 3 जून को एक अधेड़ की खून से लथपथ सनी हुई लाश मिली थी। जिसमें जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के पुत्र को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 3 जून को उपरवारा में मृतक रामचंद्र तारक अपने बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। मौके में पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक के सिर पर किसी भारी वस्तु से मारकर हत्या की गई है। जिससे पुलिस ने मामले को जांच में लिया।

Read More : CG Crime : 5 लाख के गांजा के साथ दो युवक गिरफ्तार, कार से कर रहा था परिवहन…

जिसमें पुलिस ने जांच के दौरान मृतक के पुत्र शिवकुमार तारक से पूछताछ करने पर वह बार-बार अपना बयान बदलता था, जिससे टीम के सदस्यों को उस पर शक हुआ। जिस पर टीम के सदस्यों ने शिवकुमार तारक के संबंध में जानकारी एकत्र करना प्रारंभ किया गया। इसी दौरान टीम के सदस्यों को शिवकुमार तारक 42 वर्ष की घटना में संलिप्त होने का अहम सुराग प्राप्त हुआ। जिस पर टीम के सदस्यों ने शिवकुमार तारक से पूनः कड़ाई से पूछताछ करने पर वह अपने झूठ के सामने टिक न सका और अततः अपने पिता की हत्या करना स्वीकार किया।

Read More : CG Crime : सूने मकान में धावा बोलने वाले तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

इस कारण किया था हत्या

पूछताछ में आरोपी शिवकुमार तारक ने बताया कि वह अपने पिता के अवैध संबंधो से परेशान था। आरोपी दिनांक घटना को अपने पिता को समझाने उसके घर गया था। इसी दौरान दोनों के मध्य विवाद हुआ एवं आरोपी शिवकुमार तारक ने आवेश में आकर घर में रखे सब्बल से अपने पिता के सिर पर ताबड़तोड वार किया जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button