Big Breaking, Shraddha Kapoor Brother Arrested By police: पुलिस छापेमारी में पकड़ा गया श्रद्धा कपूर का भाई, ड्रग्स लेने का है आरोप, पिता शक्ति कपूर ने कही बड़ी बात…

 

shrdha shakti sidhhant

 

 

मुंबई, Big Breaking, Shraddha Kapoor Brother Arrested By police: बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress) श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) को बेंगलुरु पुलिस ने शहर में एक रेव पार्टी में कथित तौर पर ड्रग्स (Drugs) लेने के आरोप में हिरासत में लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार (According to media reports), सिद्धांत (Siddhanth ) कथित तौर पर रविवार (Sunday) रात को एमजी रोड (MG Road) पर एक होटल में रेव पार्टी (rave party) कर रहे थे, जहां पुलिस (Police) ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की और वहां से कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।

बेंगलुरु पुलिस ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया, एक्ट्रेस अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) को कल यानि 12 जून रात बेंगलुरु के एक होटल में एक रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया। Big Breaking, Shraddha Kapoor Brother Arrested By police सिद्धांत कपूर सहित 6 लोगों को कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने को लेकर किया गया है।

 

READ MORE:Operation Rahul, Big Breaking: रोबोट बचाएगा राहुल की जान, सूरत के विशेषज्ञों से संपर्क करने CM ने दिए निर्देश, Video Call में बघेल ने बात की राहुल के माता-पिता से…

 

 

बेंगलुरु सिटी के डीसीपी (DCP) (ईस्ट डिवीजन) डॉ भीमाशंकर एस गुलेड (Dr. Bhimashankar S. Guled) ने आगे कहा कि ड्रग्स लेने के मामले में सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) की जांच पॉजिटिव आई है। उन्होंने कहा कि फिलहाल सिद्धांत को उल्सूर पुलिस स्टेशन लाया गया है। पुलिस ने ड्रग्स लेने के संदेह में पार्टी में शामिल कई लोगों के सैंपल भेजे थे। रिपोर्ट क की माने तो, सिद्धांत सहित 6 लोगों का सैंपल पॉजिटिव पाया गया है।

 

 

सिद्धार्थ के पिता और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने मीडिया रिपोर्टों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। प्रतिक्रिया के लिए ईटाइम्स द्वारा संपर्क किए जाने पर शक्ति ने कहा कि मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं, यह संभव नहीं है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button