Big Breaking, Operation Rahul:  कुछ ही मीटर की दूरी पर राहुल, अलर्ट मोड पर मेडिकल स्टॉफ, CM बघेल ने रेस्क्यू के तुरंत बाद अस्पताल ले जाने ग्रीन कॉरिडोर बनाने के दिए निर्देश…

 

BREAKING

 

जांजगीरOperation Rahul मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल के रेस्क्यू के बाद अस्पताल ले जाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाने के निर्देश कलेक्टर जितेंद्र शुक्लाऔर एस.पी. विजय अग्रवाल को दिए हैं। बता दें कि बोर के गहरे गड्ढे में फंसे राहुल को निकालने के लिए अब तक आजमाए गए सारे प्लान फेल होते दिख रहे हैं। Operation Rahul जिला प्रशासन और रेस्क्यू टीम ने अब ऐसे में एक युवक को गड्ढे में नीचे उतारने का प्लान बनाया जा रहा है। Operation Rahul बताया जा रहा है कि NDRF की टीम का एक जवान बोर के गड्ढे में उतरकर निकालने की कोशिश कर रहा है। उल्लेखनीय है कि बोर में फंसे राहुल ने पिछले 11 घंटे से कुछ भी नहीं खाया है। बताया जा रहा है कि मासूम राहुल की तबियत लगातार बिगड़ती जा रही है।

 

READ MORE:Operation Rahul : राहुल को निकालने का अंतिम दौर जारी, 60 फिट तक खोदा गया गड्ढा, किया जा रहा सुरंग बनाने का काम

 

 

अलर्ट मोड पर मेडिकल स्टॉफ

रेस्क्यू स्थल पर मेडिकल स्टाफ पूरी तैयारी के साथ अलर्ट मोड पर है। ऑक्सीजन, मास्क के साथ स्ट्रेचर की है व्यवस्था। एम्बुलेंस भी तैयार है। मेडिकल स्टाफ की कोशिश होगी जब राहुल को बाहर निकाला जाएगा तो स्वास्थ्य जांच करते हुए एम्बुलेंस में ही सम्पूर्ण चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध कराते हुए अपोलो अस्पताल बिलासपुर तक सुरक्षित पहुचाया जाए।

 

Operation Rahul

 

 

बता दें कि जांजगीर चांपा जिले के मालखरौदा ब्लॉक के पिहरिद गांव में बोरवेल में फंसे राहुल साहू को अब 74 घंटे हो चुके हैं। इतनी देर से वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। Operation Rahul राहुल के लिए सबसे बड़ी चुनौती अब पानी है। बोरवेल में लगातार पानी आ रहा है, जिसे खाली किया जा रहा है। इतनी देर तक लगातार पानी में रहने के कारण उसके स्वास्थ्य में गिरावट की खबर है। कुछ देर के लिए राहुल ने एक्टिविटी बंद कर दी थी, जिससे रेस्क्यू टीम के सदस्य और अफसर भी सकते में आ गए थे।

 

 

हालांकि पानी निकालने के बाद बच्चे ने हरकत की। राहुल के लिए अब एक-एक समय कीमती है, इसलिए मेडिकल स्टाफ पूरी तैयारी के साथ अलर्ट मोड पर है। ऑक्सीजन और मास्क के साथ स्ट्रेचर भी तैयार कर लिया गया है। एंबुलेंस को रेडी रखा गया है। मेडिकल स्टाफ की कोशिश होगी कि जब राहुल को बाहर निकाला जाएगा तो स्वास्थ्य जांच करते हुए एंबुलेंस में ही सम्पूर्ण चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध कराते हुए अपोलो अस्पताल बिलासपुर तक सुरक्षित पहुंचाया जाए। यही वजह है कि सीएम ने ग्रीन कॉरिडोर बनाने के निर्देश दिए हैं।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button