Bad luck Plants : अशुभ होते हैं ये पौधे, तुरंत कर दे घर से बाहर, नहीं हो जीवन भर उठाना पड़ सकता हैं नुकसान…

 

Bad luck Plants

रायपुर Bad luck Plants घर में पौधे लगाने के बहुत सारे फायदे हैं। अगर आपने घर में तुलसी, कमल और आर्किड जैसे पौधे लगा रखे हैं तो ये पौधे आपको दो तरह से फायदे देते हैं। इन्‍हें वास्‍तुशास्‍त्र में काफी लकी प्‍लांट बताया गया है। लेक‍िन क्‍या आप जानते हैं क‍ि कुछ ऐसे भी पौधे होते हैं जो अनलकी यानी क‍ि अशुभ होते हैं। Bad luck Plants यही नहीं, वास्‍तुशास्‍त्र की मानें तो ये पौधे अपने साथ दुर्भाग्‍य लेकर आते हैं। इसल‍िए इन्‍हें भूलकर भी अपने घर में नहीं रखना चाहिए। जानते हैं इन पौधों के बारे में….

Read More : LUCKY PLANTS:घर में इन पौधो को लगाने से चमक जाएगी आपकी किस्मत, नकारात्मकता भागेगी आपसे कोसो दूर…

 

  • बबूल का पौधा

Bad luck Plants

ऐसा कहां जाता है कि इस कांटेदार पौधे को घर में लगाने से नकारात्मकता का संचार होने लगता है और घर में कंगाली छा जाती है। Bad luck Plants इस पौधे की वजह से घर में तनाव का मौहाल बन जाता है। बीमारियां घर पर हमला कर दिया करती हैं।

  • बेर का पेड़

Bad luck Plants

क्या आप जानते हैं कि, जिस घर पर बेर का पेड़ होता है वहां मुसीबतों का पहाड़ खड़ा हो जाता है। क्योंकि बेर के पेड़ में कांटे होते हैं और इसलिए इस पेड़ से घर पर नकारात्मकता आती है। Bad luck Plants जिस घर पर बेर का पेड़ होता है वहां आर्थिक संकट बना रहता है और मां लक्ष्मी ऐसे घर पर वास नहीं करतीं।

  • नींबू और आवला 

Bad luck Plants

घर के अंदर या फिर मेन गेट के सामने नींबू या फिर आंवले का पेड़ भी नहीं लगाना चाहिए प्रोग्राम इन में कांटे मौजूद होते हैं और यह घर में कलह क्लेश का कारण बन जाया करते हैं।

नोट : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। TCP 24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button