KTM की इस बाइक को खरीदने ग्राहकों में मची होड़, महज 48 मिनट में हो गई आउट ऑफ़ स्टॉक, जानिए क्या है इसकी खासियत

नई दिल्ली : युवाओं की पसंदीदी स्टाइलिश बाइकों में शामिल KTM 1290 Super Duke RR के लिमिटेड एडिशन इन दिनों बाजार में जमकर धूम मचा रही है। इस बाइक की सीमाद इतनी बढ़ गई कि ऑनलाइन सेल में स्टॉक खाली हो गया है। इस लिमिटेड एडिशन बाइक की 500 यूनिट्स ऑनलाइन बेची जानी थी। सेल शुरू होने के 48 मिनट के भीतर बाइक आउट ऑफ स्टॉक हो गई।

READ MORE : EXCLUSIVE : युवा नेता शोएब ढेबर के बुलावे पर रायपुर पहुंचे गोल्डन गाइस सनी और संजय, गोल्ड कार से उतरते ही उमड़ी भीड़, TCP 24 से खास-बातचीत में कहा Thank You रायपुर, देखे VIDEO

कंपनी भारत में इस मॉडल की बिक्री नहीं करती है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 30,550 डॉलर है। भारतीय करेंसी के हिसाब से देखें तो बाइक की कीमत 22.73 लाख रुपये से ज्यादा होती है। यानी 48 मिनट में ही कंपनी की करीब 112 करोड़ रुपये की कमाई हो गई।

READ MORE :  Mere Dholna Comparison | Old vs New Version – ‘मेरे ढोलना…’ में अरिजीत ने लगाया तड़का, 13 साल बाद गाने में आया ये फर्क

लिमिटेड एडिशन वाली यह बाइक स्टैंडर्ड मॉडल से 9 किग्रा हल्की है। वजन कम करने के लिए कंपनी ने कार्बन फाइबर का इस्तेमाल किया है। बाइक की सीट भी पूरी तरह कार्बन फाइबर की बनी हैं। 2021 KTM 1290 Super Duke RR एक हाई परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल है, जिसमें 1301 सीसी का LC8 V-ट्विन इंजन दिया गया है। पावर की बात करें तो यह इंजन 180bhp पावर और 140 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button