Suicide : ससुराल जाने के लिए तैयार हुई नवविवाहिता ने लगाई फांसी, जाने क्या है वजह…

 

Suicide

बलरामपुर। Suicide जिले के रामानुजगंज नगर वार्ड क्रमांक 1 में आज सुबह ससुराल जाने के लिए तैयार हुई एक नवविवाहिता ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : बीए के छात्र ने इंस्टाग्राम पर चलाया मेनू माफ करिए माँ… मैं इस जनम में तेरा न हो पाया, फिर मौत को लगा लिया गले…

बता दें कि मृतिका सिमरन का विवाह जरवाही वाड्रफनगर निवासी मनोज पुरी के साथ धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद वह दूसरी बार अपनी मायके रामानुजगंज आई थी। बताया जाता है कि शनिवार की शाम सिमरन के सास-ससुर उसे लेने के लिए पहुंचे थे। जब रविवार को सुबह जाने के लिए तैयारी कर रहे थे। तभी सिमरन भी ससुराल जाने के लिए तैयार हुई।

Suicide

जिसके बाद वह अपने कमरे में जाकर बक्शा पर चढ़कर साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। जब परिजनों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि नवविवाहिता का आत्महत्या करने का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। वहीं उसकी मोबाइल का सिम भी टूटा हुआ है। वहीं परिजनों को कहना है कि सिमरन का उसके पति से भी नहीं बनता था। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। वहीं बताया जाता है कि सिमरन पढ़ने में बहुत होनहार थी, पिछले वर्ष उसने कक्षा दसवीं की परीक्षा में सभी विषय में डिटेंशन मार्क अर्जित किए थे।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button