Smugglers : लग्जरी कार में शराब तस्करी करते युवक गिरफ्तार, 73 पेटी शराब जब्त…

 

Crime

सतना। Smugglers रामपुर पुलिस ने नगरी निकाय एवं पंचायत चुनाव आदर्श आचार संहिता के मद्देनजर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी हैं। इसी के तहत रविवार को चेकिंग के दौरान लग्जरी कार से भारी मात्रा में अवैध शराब तस्करी करते एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कार से 73 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त किया है, जिसकी कीमत करीब 10 लाख रूपए के आसपास बताई जा रही है।

Read More : युवक ने बछड़े को खाने के नियत से पूंछ और कान को काटा, महिला की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि प्रदेश भर में नगरी निकाय एवं पंचायत चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता प्रभाव सील है, ऐसे में कानून व्यवस्था को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर है। वहीं मध्य प्रदेश के सतना जिले के रामपुर बघेलान थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चेकिंग के दौरान टीयूवी कार क्रमांक एमपी 66 सी 3308 में करीब 73 पेटी अंग्रेजी शराब को जब्त किया है।

Read More : Horoscope Today 10 May 2022 : धनु राशि वाले हो जाये सावधान, वरना हो सकता हैं बड़ा नुकसान, देखे राशिनुसार अन्य जातकों का हाल

इसी के साथ पुलिस ने मौके से एक आरोपी पवन यादव 27 वर्ष को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा जब्त किए माल की कीमत लगभग 10 लाख बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने अवैध शराब में पकड़े गए आरोपी पवन यादव को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button