Crime : स्कूल प्रिंसपल और हॉस्टल वार्डन के खिलाफ जुम दर्ज, छत से गिरकर हुई थी मासूम की मौत

Crime

रायपुर। Crime राजधानी के नवा रायपुर स्थित गुडसन एंजिलीन एकेडमी के प्रिंसपल और हॉस्टल वार्डन के खिलाफ राखी थाना पुलिस ने जुर्म दर्ज किया है।

Read More : CG Crime : पैराडाइज मार्केट के 3 दुकानों से लाखों रूपये चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि राखी थाना पुलिस ने स्कूल के स्टॉफ और अन्य बच्चों से पूछताछ के बाद स्कूल की प्राचार्य रेखा अम्बियान और वार्डन नलिनी सिंह के खिलाफ धारा 304 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि वह अपने जांच में पाया कि उस स्कूल की प्राचार्य और हॉस्टल की वार्डन की तरफ से घोर लापरवाही बरती गई। छोटे बच्चों को खुले में छत में सुला दिया गया था।

Read More : CG Crime : पेट्रोल पंप के Manager हुआ ठगी का शिकार, अज्ञात व्यक्ति ने अपने खाते में डलवाया डेढ़ लाख, जाने कैसे…

इसी वजह से छत से गिरकर 6 साल के स्टूडेंट प्रफुल्ल दुबे की मौत हो गई थी दरअसल यह मामला 7 जून का है। गुडसन एंजिलीन एकेडमी नाम के स्कूल की छत से बच्चा गिरा था। घायल हालत में प्रफुल्ल को फौरन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। 6 साल के प्रफुल्ल के पिता लिपाई-पोताई का काम करते हैं, मां भी छोटे रेस्टोरेंट में मजदूरी करके परिवार चला रही है। प्रफुल्ल स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ता था। गर्मी की छुट्टियों में भी वह स्कूल में ही रह रहा था।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button