CG Crime : पेट्रोल पंप के Manager हुआ ठगी का शिकार, अज्ञात व्यक्ति ने अपने खाते में डलवाया डेढ़ लाख, जाने कैसे…

CG Crime

जांजगीर चांपा। CG Crime जिले के बाराद्वार थाना क्षेत्र के बीएसपी पेट्रोल पंप के Manager डेढ़ लाख के ठगी का शिकार हो गया। अज्ञात व्यक्ति ने अपने खाते में डेढ़ लाख रूपए Manager के खाते से Transfer करवा लिया। Manager की शिकायत पर बाराद्वारा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

Read More : CG Crime : खमतराई एवं धरसींवा पुलिस ने की कार्रवाई, 24 किलो 800 ग्राम गांजा के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार…

बता दें कि बाराद्वार के मेनरोड में संचालित इंडियन ऑयल के संचालक पंकज अग्रवाल के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने कॉल कर पेट्रोल खरीदने की बात कही, जिस पर पंप संचालक ने Manager का नंबर देकर खाते में पैसा Transfer करने कहा। कुछ देर बाद अज्ञात व्यक्ति ने पंप के Manager विमल कुमार यादव के मोबाइल पर कॉल किया और अपना नाम संजय शर्मा बताया।

Read More : CG Crime : शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ अपचारी बालक ने किया दुष्कर्म, साथ देने वाली मां भी गई जेल

साथ ही उसने कहा कि तुम्हारे एकाउंट में गलती से डेढ़ लाख रुपए Transfer हो गए और उसने एक दूसरा नंबर देते हुए उसमें रुपए Transfer करने की बात कही, जिस पर पंप Manager ने अज्ञात व्यक्ति के कहने पर अपने खाते से एक लाख रुपए उसके फोन पे एकाउंट में Transfer कर दिया। कुछ देर बाद पंप Manager कंपनी के एकाउंट में रुपए Transfer करने लगा, लेकिन एकाउंट में बैलेंस कम होने के कारण ट्रांसजेक्शन नहीं हो पा रहा था।

Read More : CG Crime : राजधानी पुलिस ने चलाई विशेष अभियान, 116 बदमाशों पर की प्रतिबंधात्मक धाराओं पर कार्रवाई…

Manager ने अपने एकाउंट का बैलेंस चौक किया तो उसे पता चला की उसके एकाउंट में कोई रकम जमा ही नहीं हुई थी। उसके बाद Manager ने इसकी शिकायत बाराद्वार थाने में दर्ज कराई। बाराद्वार पुलिस ने Manager की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 420 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button