CG Crime : पैराडाइज मार्केट के 3 दुकानों से लाखों रूपये चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार…

 

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के शॉपर्स पैराडाइड मार्केट स्थित तीन दुकानों से लाखों रूपए चोरी करने वाला आरोपी को देवेन्द्र नगर पुलिस के टीम ने घटना के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकदी 8 लाख 52300 रूपए जब्त किया है।

Read More : CG Crime : पेट्रोल पंप के Manager हुआ ठगी का शिकार, अज्ञात व्यक्ति ने अपने खाते में डलवाया डेढ़ लाख, जाने कैसे…

बता दें कि प्रार्थी अभिषेक धाड़ीवाल का शॉपर्स पैराडाइड मार्केट में सीएना डेकोर एशेसिंयल नाम से होम फर्निशिंग की दुकान है। प्रार्थी ने शुक्रवार की रात दुकान बंद कर घर चला गया। जब दूसरे दिन दुकान खोलने पहुंचा तो देखा की लिफ्ट का ताला टूटा हुआ है और टीन का शेड खुला है। वहीं दुकान के गल्ले मेें रखे पैसे गायब है। वहीं विवेक कुमार कोठारी के हार्डवेयर दुकान और रेडिमेड कपड़ा दुकान से भी पैसा चोरी गया है।

Read More : CG Crime : खमतराई एवं धरसींवा पुलिस ने की कार्रवाई, 24 किलो 800 ग्राम गांजा के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार…

जिससे पुलिस के टीम ने तीनों दुकान संचालकों की शिकायत पर अपराध दर्ज कर जांच में लिया। जांच के दौरान पुलिस को आरोपी लोकेश श्रीवास 31 वर्ष निवासी कवर्धा को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो आरोपी ने चोरी करना स्वीकार किया है। आरोपी लोकेश ने बताया कि वह कवर्धा से बाइक से रायपुर पहुंचा था और रेकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, नकदी 8 लाख 52300 रूपए व पेचकस जब्त किया है।

CG Crime

आंध्रप्रदेश के न्यायालय से वारंट जारी
आरोपी लोकेश श्रीवास बहुत ही शातिर नकबजन है जो आंध्र प्रदेश के विजयनगर स्थित ज्वेलरी दुकान से 6 किलो ग्राम सोने के जेवरात, उड़ीसा के बरमपुर स्थित ज्वेलरी दुकान से 500 ग्राम सोने के जेवरात, राजनांदगांव के गंडई स्थित ज्वेलरी दुकान से लगभग 7 लाख रूपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात, दुर्ग स्थित पारख ज्वेलर्स से लगभग 4 करोड़ रूपये कीमत के हीरे, सोने एवं चांदी के जेवरात तथा दुर्ग स्थित बजाज शोरूम से नगदी 9 लाख रूपये की चोरी कर चुका है तथा चोरी के प्रकरणों में जेल जा चुका है। आरोपी के खिलाफ आंध्र प्रदेश के न्यायालय से वारंट भी जारी किया गया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button