Best Looking E-Scooters : भारत के इन ई – स्कूटर्स में मिलेगी जबरदस्त लुक और दमदार फीचर्स

 

Raipur : Best Looking E-Scooters आज के महंगाई के दौर में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम से लोगों बाइक और कार से दूरी बना रहे है। ऐसे में वाहन निर्माताओं के सामने चुनौती भी थी, लोगों को अच्छी ई स्कूटर जो शहर में चलाई जा सके और उसकी लुक्स भी दमदार हो। ई – स्कूटर में सबसे ज्यादा मायने उसकी स्पेस और रेंज होती है। वहीँ ग्राहक इसे अपनी बजट में भी लेना चाहते है। तो चलिए जानते हैं भारत में मौजूदा सुन्दर दिखने वाली ई – स्कूटर

Read More  : Low Budget EV : 60 हज़ार में आने वाली ये बेस्ट E-scooters, मिलेगी 80 किमी की राइडिंग रेंज

 

Best Looking E-Scooters Ather 450 X

यह सबसे महंगी बिकने वाली ई स्कूटर है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इसकी एक्स शो रम कीमत 1.33 लाख – 1.52 लाख तक की है। इसमें आपको मैक्सिमम स्पीड 80 किमी प्रति घटना मिल जाएगी। गाडी का वजन 108 किलो है और सीट हाइट 780 एमएम है। इस ई स्कूटर को एक बार फूल चार्ज करने पर 85 किमी की रेंज देती है। इसकी पूरी बॉडी एलुमिनियम की बनी हुई है।

Best Looking E-Scooters Ola Scooter

ओला की तरफ़ से आने वाली इस ई – स्कूटर की कीमत 85,099 से लेकर.1.20 लाख रुपए है। इस स्कूटर को आप दो वेरिएंट के साथ 10 कलर स्किम में खरीद सकते है। इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 181 किमी की रेंज मिल जाती है।

Read More  : Ola E-scooter में अचानक लगी आग, धू- धू कर जलता दिखाई दिया, वीडियो हुआ वायरल…

 

Best Looking E-Scooters Okinawa PraisePro

ओकिनावा ने भारीतय बाज़ार में PraisePro को उतारा है जिसकी कीमत 79,845 रखी गयी है। इसमें आपको 58 किमी प्रति घंटे मिल जाता है। वहीं एक बार फूल चार्ज करने पर 88 मिली की रेंज मिल जाती है। कंपनी ने ग्राहकों को इस ई स्कूटर में ग्लॉसी रेड ब्लैक, ग्लॉसी स्पार्कल ब्लैक, और अन्य कलर स्किम के साथ मौजूद करवाया है।

Best Looking E-Scooters Bajaj Chetak

बजाज की तरफ से आने वाली चेतक को कंपनी ने पुराने समय से चली आ रही चेतक को इलेक्ट्रिक वर्जन में उतारा है। इसकी कीमत 1,42,297 लाख से लेकर 1,43,390 लाख रुपए रखी गयी है। इसकी टॉप स्पीड 70 किमी प्रति घंटे है। वहीं एक बार चार्ज करने पर आपको इसमें 85 से 95 किमी की रेंज मिल जाती है। कंपनी ने ग्राहकों को इसके लिए 2 वेरिएंट जारी किये है जो 6 कलर स्किम के साथ मार्केट में मौजूद है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button