RAIPUR BREAKING : थाने से चंद दूरी पर स्थित 3 दुकानों में लाखो रुपए कैश ले उड़े चोर, व्यापारी दहशत में, जांच में जुटी पुलिस…

 

CGCrime

रायपुर, नितिन नामदेव। RAIPUR BREAKING राजधानी रायपुर में चोर-बदमाश के हौसले बुलंद नजर आ रहे है. देवेंद्र नगर थाने से चंद कदमों की दूरी में बीती रात चोरों ने एक सात दिन दुकानों में लगभग 15 से 16 लाख रुपय नगदी चोरी की है।

Read More : CG Crime : चकरभाठा पुलिस की कार्रवाई, 25 लीटर महुआ शराब के साथ युवक गिरफ्तार…

बता दे की देवेंद्र नगर स्थित City Center Mall के पीछे कपड़ा मार्केट में बीती रात अज्ञात चोर ने तीन दुकान में एक साथ चोरी कर लाखो रुपए कैश पार कर दिए है. जानकारी के मुताबिक निर्माणाधीन बिल्डिंग के रास्ते चढ़कर 3 दुकानों में चोरी की वारदात अंजाम दिया गया है।

Read More : CG Crime : सर्चिंग पर निकले जवानों को मिली तीन किलो का IED बम, बीडीएस की टीम ने किया मौके पर निष्क्रिय…

वही जानकारी देते हुए प्राथी व्यापारी विवेक कुमार कोठरिया ने बताया की 11 बजे जब मैं दुकान खोलने में आया तो स्टाफ ने मुझे बताया कि दराज के सारे ताले टूटे हुए हैं. दुकान में चोरी हुई है. और ऊपर जहां से चोर घुसा है. वहां गेट के भी ताले टूटे हुए हैं. इससे हमें काफी हानि हुई है. अनुमानित राशि लगभग 12 से 13 लाख रुपए मेरा केश चोरी हुआ है. जिसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

Read More : CG Crime : जमीन विवाद के चलते भतीजा ने अपने बुजुर्ग फूफा की पीट-पीटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार…

वही CSP वीरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया की निर्माणाधीन बिल्डिंग में बंधे बास और चेली में चढ़कर चोर दुकान के ऊपर चढ़ा और लाइन-लाइन से दुकानों में जाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. उसने cash के अलावा अन्य और किसी सामान को टारगेट नहीं किया है इसके अलावा है. सभी दुकानों राशि की माने तो कुल 15 से 16 लाख रुपयों केश चोरी हुआ है जिसकी जांच पुलिस की जा रही है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button