Operation Rahul : आप भी दुआ करे राहुल सुरक्षित बाहर आ जाए, जांजगीर चांपा जिले में बोरवेल में गिरे मासूम को निकालने रेस्क्यू आपरेशन जारी

 

 

 

जांजगीर। मालखरौदा ब्लाक के पिहरीद में बुधवार की शाम करीब चार बजे 10 साल का बालक खेलते समय अपनी ही बाड़ी के बोर में गिर गया। उसे निकालने के लिए पुलिस—प्रशासन की टीम देर रात तक जुटी हुई है। वहीं एनडीआरएफ (NDRF)  ओडिशा की टीम भी मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू (rescue) में जुटी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel)  ने भी वीडियो ट्वीट कर जानकारी दी है।

ग्राम पीहरीद निवासी रामकुमार उर्फ लालाराम साहू का पुत्र राहुल साहू (10)मानसिक रूप से कमजोर है। शुक्रवार को वह शाम चार बजे घर की बाड़ी में खेलने गया और बोर में गिर गया। घर के लोगाें ने जब उसकी खोजबीन की तो बोर से उसकी आवाज आई। तब पता चला कि वह बोर में गिर गया है। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया गया।

घटना की सूचना मिलते ही गांव में अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच घटना की सूचना प्रशासन को दी गई। सूचना मिलते ही बचाव दल मौके पर पहुंच गया। बोर के कुछ दूरी पर गड्ढा खोदने का काम किया गया। देर रात तक लगभग 20 फीट से अधिक गहरा गड्ढा खोदा जा चुका था और प्रशासन, पुलिस और ग्रामीण बच्चे को बाहर निकालने के प्रयास में जुटे थे। बालक के लगभग 60 से 65 फीट की गहराई में फंसे होने की बात बचाव टीम ने कही है। बोर की कुल गहराई 140 फीट है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button