FIR Against Allu Arjun : स्टार अल्लू अर्जुन की बढ़ी मुश्किले, एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला…

Allu Arjun

 

दिल्ली। FIR Against Allu Arjun इंडियन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जो उनके चाहने वाले को परेशान कर देगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) कानूनी पचड़ों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर के खिलाफ एक मामले में FIR दर्ज हो गयी है। FIR Against Allu Arjun

दरअसल, एक एजुकेशन इंस्टीट्यूट (Education Institute) ने एक्टर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी ऐड (Add) में उनके बारे में भ्रामक प्रचार किया है। यानी ऐड में गलत जानकारी देने के आरोप में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। एक्टर ने बीते 6 जून को IIT और NIT के रैंकर्स के बारे में जानकारी देते हुए एक एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स को प्रमोट किया था।

Read More : Allu Arjun की फिल्म “Pushpa” का पहला गाना हुआ रिलिज, youtube पर मचा रहा धमाल, देखें वीडियो

 

अब इस पर सोशल वर्कर कोठा उपेंद्र रेड्डी (Kotha Upendra Reddy) ने आरोप लगाया है कि यह ऐड भ्रामक है और समाज को गलत जानकारी देता है। सामाजिक कार्यकर्ता ने अंबरपेट पुलिस (Amberpet Police) के पास Allu Arjun के खिलाफ झूठी जानकारी देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है और इस केस में कार्रवाई की भी मांग की है।

बता दे, यह पहली बार नहीं है जब एक्टर किसी Add को लेकर विवादों (Controversy) में आये हों। इससे पहले अल्लू अर्जुन एक फूड डिलीवरी ऐप की मार्केटिंग के लिए आलोचनाओं का सामना कर चुके हैं। इतना ही नहीं उन्हें कई बार चेतावनी भी दी गई थी।

Read More : ALLU aRJUN की ये 5 बेहतरीन मूवी जो उनकी बनाती है औरों से खास, समय निकाल कर जरुर देेखें…

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button