CG : ग्रामीण ने CM से की राशनकार्ड नहीं होनी की शिकायत, भेंट मुलाकात खत्म होने से पहले ही मुख्यमंत्री के निर्देश पर बना राशन कार्ड

CG

 

जशपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज विधानसभावार दौरे पर पत्थलगांव के बटईकेला ग्राम पहुंचे। CG भेंट मुलाकात के दौरान प्रेमनगर गांव के रहने वाले नारायण यादव ने मुख्यमंत्री को बताया कि उनके पास राशन कार्ड नहीं है। वजह पूछने पर नारायण ने बताया कि सरपंच ने पुराने कार्ड को निरस्त करवा दिया है और नया कार्ड नहीं बनाया जा रहा है।

Read More : CG Breaking: फिर एक्शन मोड में दिखें CM, नायब तहसीलदार को किया सस्पेंड, जाति प्रमाण पत्र में लापरवाही बरतने का आरोप….

 

नारायण की बात सुनकर मुख्यमंत्री ने तत्काल ही जशपुर कलेक्टर को निर्देशित किया और कार्ड ना बनने की वजह पता करने को कहा। मुख्यमंत्री ने इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ करवाई करने के भी निर्देश कलेक्टर को दिए।

CG

इससे पहले की मुख्यमंत्री की भेंट मुलाकात खत्म होती, नारायण यादव का राशन कार्ड मुख्यमंत्री के हाथों में था।

मुख्यमंत्री ने मंच से कहा कि चाहे कोई भी हो राशन कार्ड बनने से नहीं रोक सकता। मुख्यमंत्री के द्वारा की गई इस तत्काल कार्रवाई से खुद नारायण भी हतप्रभ था और राशन कार्ड पाकर नारायण यादव के चेहरे पर अब नाराजगी की बजाए मुस्कान तैर रही थी।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button