Accident : पानी का tanker लेकर जा रहा Tractor पलटा, लिफ्ट लेकर बैठा युवक की दबने से हुई मौत…

 

Accident

दुर्ग। Accident जामगांव आर थाना क्षेत्र स्थित बेलौदी मोड़ के पास पानी का tanker लेकर जा रहा Tractor अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे चालक की कूदने से बच गया। वहीं Tractor मेें लिफ्ट लेकर बैठे युवक की दबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं Tractor चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Read More : Accident : तेज रफ्तार यात्री बस और ट्रक में हुई भिड़ंत, 14 घायल, बस चालक फरार…

बता देें कि धमतरी के मित्तल कंस्ट्रक्शन कंपनी की ट्रैक्टर सड़क बनाने के काम पर लगा हुआ है। जिससे शनिवार के दोपहर करीब 2 बजे Tractor क्रमांक सीजी 30-1452 का चालक पानी का tanker लेकर ग्राम गब्दी से आमलोरी की तरफ जा रहा था। रास्ते में उसे गब्दी गांव निवासी राजेश कुंजाम 24 वर्ष मिला। उसने Tractor वाले से लिफ्ट मांगी। जिससे चालक ने राजेश को Tractor में बिठा लिया। Tractor जैसे बेलौदी बांध मोड़ के पास पहुंचा वह अनियंत्रित हो गया।

Read More : Accident : ट्रेन की चपेट में आने से हुई युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी…

इससे पहले की Tractor पलटता चालक उससे कूद गया और Tractor सड़क किनारे सात फिट गहरे गड्ढे में गिर गया। इससे Tractor का इंजन पलट गया।Tractor में बैठा राजेश कूद नहीं पाया और वह उसके नीचे दब गया। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह राजेश को Tractor के नीचे से बाहर निकाला और hospital पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद से Tractor चालक फरार है। जामगांव आर पुलिस ने Tractor चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button