The Broken News : न्यूज़ एंकर के रोल में जच रही सोनाली बेंद्रे, जाने इससे पहले किन-किन कलाकारों ने निभाई है पत्रकार की भूमिका

The Broken News

रायपुर। वेब सीरीज ‘The Broken News‘ आज OTT Platform पर रिलीज हो गई है। इस वेब सीरीज के जरिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonali Bendre ओटीटी की दुनिया में कदम रखा हैं। वेब सीरीज ‘The Broken News’ को Vinay Vaikul ने निर्देशित किया है। इस सीरीज में एक्टर Sonali Bendre एक टीवी न्यूज एंकर की भूमिका में हैं। The Broken News

बता दें कि ये वेब सीरीज British सीरीज ‘Press’ पर भारतीय रूपांतरण है। वेब सीरीज में जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, आकाश खुराना और किरण कुमार ने लीड रोल निभाए हैं। The Broken News इससे पहले भी Bollywood में कई ऐसी फिल्में बनी हैं, जिनमें सितारे पत्रकार बनकर अपने अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने में कामयाब हुए थे। आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Read More : The Broken News : न्यूज एंकर के किरदार में दिखेगी एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, जानें कब रिलीज होगी द ब्रोकन न्यूज…

 

  • अनिल कपूर (Anil Kapoor)

The Broken News

2001 में आई इस Nayak फिल्म को थिएटर से ज्यादा टीवी पर आने के बाद सफलता मिली थी। इस फिल्म में Anil Kapoor ने पत्रकार शिवाजी राव का किरदार निभाया था, जिसे मुख्यमंत्री द्वारा एक दिन के लिए राज्य चलाने की चुनौती दी जाती है। The Broken News वह चुनौती को स्वीकार कर भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करता है।

  • कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

The Broken News
Kartik Aaryan इस समय के Bollywood के टॉप स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने 2021 में आई फिल्म ‘धमाका’ में एक पत्रकार का किरदार निभाया था। यह फिल्म सीधे netflix पर रिलीज हुई थी और इसके लिए कार्तिक ने मोटी फीस वसूल की थी। खबरों के अनुसार कार्तिक को इस फिल्म के लिए 21 करोड़ रुपये मिले थे।

  • दिलीप कुमार (Dilip Kumar)

The Broken News

हिंदी सिनेमा के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार बड़े पर्दे पर पत्रकार की भूमिका अदा कर चुके हैं। उन्होंने 1984 में आई फिल्म ‘मशाल’ में विनोद कुमार का किरदार निभाया था, जो अपने अखबार मशाल के जरिए समाज की बुराइयों को उजागर करने का प्रयास करता है।

  • रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee)

The Broken News

‘नो वन किल्ड जेसिका’ यह फिल्म दिल्ली में हुए जेसिका लाल के मर्डर केस पर आधारित थी, जो 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में Rani Mukherjee एक पत्रकार थीं, जो जेसिका की बहन का इस मर्डर का सच सामने लाने में मदद करती है। no one killed jessica फिल्म के लिए रानी मुखर्जी को काफी सराहना मिली थी।

  • प्रीति जिंटा (Preeti Zinta)

The Broken News

‘लक्ष्य’ फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में Preeti Zinta का किरदार फेमस पत्रकार बरखा दत्त से इंस्पायर था। फिल्म में वह कारगिल में हो रहे भारत-पाकिस्तान के युद्ध को कवर करती हुई दिखाई गई थीं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button