Sidhu Moosewala Murder Update: दुखी फैन ने की खुदकुशी, अपने फेवरेट सिंगर की मौत से लगा था सदमा

 

डेराबस्सी-के-20-वर्षीय-फैन-ने-सुसाइड-किया

 

 

पंजाब, Sidhu Moosewala Murder Update:  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या (murder) हो जाने के बाद से उनके कई फैंस (Fans) सदमे में हैं. इन्हीं में से एक फैन (Fan) ने मूसेवाला की मौत के गम में सल्फास (sulfas) खाकर जान दे दी. 20 साल का युवक जसविंदर सिंह डेराबस्सी कर रहने वाला है. वह मूसेवाला की हत्या के बाद से काफी परेशान था. 8 जून को उसने दिनभर मूसेवाला का भोग समागम टीवी पर लाइव (सीधा प्रसारण) देखा. इसके बाद वो काफी तनाव में आ गया और जहर का लिया. इससे उसकी मौत हो गई.

 

Moosewala Murder Case

 

 

सिद्धू मूसेवाला के गानों को करता था बहुत पसंद

मृतक जसविंदर के परिजनों ने बताया कि वह हमेशा सिद्धू मूसेवाला के गाने सुनता रहता था. वो मूसेवाला से काफी प्रभावित था. उसके गाने उसे अच्छे लगते थे. जब मूसेवाला की हत्या हुई, तो वह काफी दुखी हो गया था. फिर मूसेवाला के भोग समारोह के दिन वह लाइव देख रहा था. इसके बाद उसे काफी बैचेनी होने लगी. Sidhu Moosewala Murder Update दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उसने जहर खा लिया. उसे तुरंत डेराबस्सी के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां से उसे चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. यहां उसने दम तोड़ दिया.

 

READ MORE:Sidhu Moosewala Murder Update: शार्प शूटर केशव गिरफ्तार, कल घर पहुंची बठिंडा पुलिस, परिजनों से कि जा रही पूछताछ… 

 

एक और फैन ने की थी खुदकुशी की कोशिश

अवगत कराते चले कि इससे पहले भी मोहाली के जंडपुर में सिद्धू मूसेवाला के एक फैन ने खुदकुशी की कोशिश की थी. मूसेवाला की मौत से 17 साल का यह लड़का सदमे में था. 29 मई को उसने मूसेवाला की मौत की खबर सुनी तो सदमे में आ गया. पहले उसने खाना-पीना छोड़ा. वह मूसेवाला को याद कर रोता रहता था. फिर 31 मई को अचानक फिनाइल पी ली. हालांकि, परिवावाले उसे तुरंत अस्पताल ले गए, तो उसकी जान बच गई.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button