Salman Khan threat update: बाल-बाल बचे सलमान, लॉरेस बिश्नोई के मंसूबे हुए नाकाम,शार्प शूटर ने की थी हमले की कोशिश…

 

 

 

मुंबई, Salman Khan threat update: सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरे खत मिलने के मामले के बीच एक नई बात निकलकर सामने आई है. खबर है कि सलमान खान पर लॉरेंस बिश्नोई (lawrence bishnoi) के जिस शार्प शूटर की पैनी नजर थी, वह उन्हें उनके साइकलिंग टाइम पर मौत के घाट उतारने वाला था. रिपोर्ट्स की माने तो, जब सलमान खान को जान से मारने की सुपारी दी गई थी, तब शार्प शूटर (sharp shooter) सलमान खान (Salman Khan) पर उनके घर के बाहर ही उनपर हमला (assault) करने करने की तैयारी में था, Salman Khan threat update लेकिन सलमान बाल-बाल बच गए. बता दे कि यह एक बहुत ही चौंका देने वाला मामला है, पंजाबी सिंगर सिद्धू मसेवाला की दिनदहाड़े हुई हत्या की जांच के दौरान सामने आया है. इस खबर के सामने आने के बाद सलमान खान के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है. कि इतने बड़े अभिनेता होने के बावजूद भी उन पर हमला हो सकता था.

 

 

READ MORE:Salman Khan threat update : तो इसने दिया था सलमान खान को धमकी, बिश्नोई गिरोह के सदस्य महाकाल ने किया बड़ा खुलासा, इस कारण बनाई थी योजना…

 

सलमान खान को मारने वाला था शार्प शूटर

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच के दौरान इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों के हाथ कुछ ऐसी जानकारी लगी है, जिससे अभी तक हर कोई अनजान था. एक शार्प शूटर ने सलमान खान को उनके घर के बाहर जान से मारने की कोशिश की थी, लेकिन अभिनेता इससे बाल बाल बच गए. रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि लॉरेस बिश्नोई (laures bishnoi) जो सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस (sidhu moosewala murder case) मे संदिग्ध है, उसने मुंबई एक शार्प शूटर भेजा था.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

कहा जा रहा है कि बिश्नोई ने सलमान खान को मारने के लिए शार्प शूटर को एक छोटी बंदूक के साथ भेजा था, जिसे हॉकी के एक मॉडिफाइड केस में रखा गया था. कथित तौर पर शार्प शूटर को सलमान खान के घर के बाहर निगरानी के लिए लगाया गया था. वह सलमान खान को लगभग मारने ही वाला था, लेकिन गनीमत रही कि अभिनेता इस हमले में बाल बाल बच गए. Salman Khan threat update

क्या दुश्मनी है लॉरेंस की सलमान से
सलमान खान पर राजस्थान के जोधपुर में हिरण शिकार के चार केस हैं. सलमान पर 1998 में फिल्म ‘ हम साथ साथ हैं’ की शूटिग के दौरान जोधपुर के कांकाणी और भवाद में हिरणों के शिकार के आरोप हैं. चार केस में कोर्ट में सलमान खान को सजा सुना चुका है. लेकिन सलमान की अपील पर सजा पर रोक लगी हई है. केस की सुनवाई अभी भी चल रही है.

 

टीप- हम आपको बता दे कि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि न तो सलमान खान न और न उसके किसी फैमली सदस्य ने की है यह जानकारी विभिन्न मीडिया सोर्स के द्वारा मिली है, यदि इस सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि या जानकारी मिलती है तो TCP 24 सबसे पहले आपको अपडेट कराएगा.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button