Naagin 6 Upcoming Twist: धोखेबाज़ पति और बहन के खून की प्यासी बनेगी प्रथा, होगी एक और नागिन की एंट्री, सामने आएगा यह बड़ा सच…

 

 

 

मुंबई, Naagin 6 Upcoming Twist: एकता कपूर का मोस्टलविंग (Most loving) और सुपरनैचुरल (supernatural) शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में बिग बॉस विजेता (Big Boss Winner) तेजस्वी प्रकाश (Tejasawi Prakash ) यानी प्रथा दोबारा धमाकेदार एंट्री (Entry) करने वाली है। नागिन 6 (Naagin 6) के आने वाले एपिसोड (Episode) में प्रथा फिर से अपनी फिर से शक्तियां हासिल कर लेगी। और शक्तियां मिलते ही प्रथा महक और ऋषभ पर हमला बोल देगी। आज हम आपको यहां बताएंगे की आपके फेवरेट शो नागिन ने आने वाले एपिसोड में क्या कुछ देखने को मिलेगा।

 

READ MORE:Anupamaa Upcoming twist: अनुपना के सामने आएगा अनुज के शादीशुदा होने का सच, इस मकसद को पूरा करने के लिए अनुपमा से की दूसरी शादी…

 

प्रथा की बहन से शादी करेगा ऋषभ

प्रथा के जेल जाने के बाद प्रथा, ऋषभ से बात करने की कोशिश करेगी। इस दौरान प्रथा को पता चलेगा कि उसकी बहन ऋषभ के साथ शादी कर रही है। ये बात जानकर प्रथा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। Naagin 6 Upcoming Twist और वह दोनों से बहुत गुस्सा भी होगी।

 

 

 

होगी नए एक नागिन की एंट्री

नागिन 6 में जल्द ही एक और नागिन की एंट्री होने वाली है। ये नागिन कोई और नहीं बल्कि उर्वशी है। पहले खबर आई थी कि उर्वशी ड्रैगन है लेकिन असल में वो भी एक नागिन है। इसके अलावा शेष नागिन भी प्रथा की मदद करने वाली है।

 

सामने आएगा उर्वशी – प्रथा का कनेक्शन

आने वाले एपिसोड जल्द ही प्रथा को पता चलेगा कि उर्वशी और उसका पुराना नाता है। प्रता यह जान जाएगी कि उर्वशी उसकी मां की बेस्ट फ्रेंड है। ये राज खुलने के बाद उर्वशी, प्रथा का साथ देगी और उसकी मदद करेगी।

 

READ MORE:Anupama Upcoming Episode: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में खुलेगा सगाई का राज, जानिए कैसे होगा अनुपमा और अनुज का मिलन

 

प्रथा की मदद करेगी उर्वशी

महक के जाल में फंसकर प्रथा अपनी शक्तियां खो चुकी है। Naagin 6 Upcoming Twist उर्वशी प्रथा की शक्तियां वापस पाने में मदद करेगी। अपनी मां की बेस्ट फ्रेंड की मदद से प्रथा वापस नागिन बन जाएगी।

अपने पति और बहन से बदला लेगी प्रथा

शक्तियां वापस आते ही प्रथा अपनी बह और पति से बदला लेने वाली है। इस काम में उर्वशी, प्रथा की मदद करेगी। इन सब के बाद आगे क्या होगा इसके अपडेट हम जल्दी ही आपके पास पहुचायेंगे।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button