MP Crime : रेलवे पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, ट्रेन से गांजा तस्करी करते दो महिला चढ़े पुलिस के हत्थे…

 

MP Crime

अनूपपुर। MP Crime मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में Hirakud Express ट्रेन से गांजा की तस्करी करते दो महिलाओं को RPF और GRP की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 6 किलो गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 60 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है।

Read More : BALRAMPUR CRIME NEWS: युवती से छेड़छाड़ और रेप की कोशिश, पीड़िता के चिल्लाने पर बचाने पहुंचे गांव के लोगों को देखकर हो गया था फरार, आज हुआ गिरफ्तार..

बता दें कि रेल सुरक्षा बल की ओर से रेलवे बोर्ड के आदेश पर ऑपरेशन नारकोस अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत बिलासपुर रेल मंडल के अनूपपुर, शहडोल, अंबिकापुर, बिलासपुर, रायगढ़ सभी जगहों पर RPF और GRP की टीम ट्रेनों के साथ ही स्टेशनों में जांच कर रही है। इसी बीच टीम को सूचना मिली कि गाड़ी नंबर 20807 विशाखापट्‌टनम -अमृतसर हीराकुंड एक्सप्रेस के एस-2 कोच की सीट 14, 15 पर दो महिलाएं यात्रा कर रहीं हैं, जो गांजा लेकर जा रही हैं।

Read More : Balrampur Crime News : मात्र 200 रुपए के लिए विवाद में बेरहमी से हत्या, पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को किया गिरफ्तार

जिससे पुलिस के टीम कोच में पहुंच गए, लेकिन वहां महिलाएं नहीं मिली, तब शहडोल स्टेशन में संदिग्ध महिलाओं को पकड़ने की सूचना दी गई। इधर ट्रेन रवाना होने के बाद टीम ने प्लेटफॉर्म में संदिग्ध महिलाओं की तलाश शुरू कर दी। तब बुढ़ार जाने वाले छोर पर दो महिलाएं नजर आईं। टीम ने उनके बैग की तलाशी ली।

Read More : CG CRIME: 1 करोड़ के रत्नों के साथ UP के तस्कर गिरफ्तार, राजस्थान से लाकर MP, CG और ओडिशा में बेचता था

इस दौरान बैग में 6 किलो गांजा मिला। पूछताछ में पता चला कि महिला गणेशी गोस्वामी जबलपुर के बिलपुरा की रहने वाली हैं। वह अपनी सहेली संध्या लुईस उर्फ लाली जेम्स के साथ गांजा लेकर बुढ़ार जा रही थीं। जीआरपी ने उन्हें गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button