Big Accident : बाइक सवार तीन युवक को डंपर ने लिया चपेट में, तीन की हुई, चालक गिरफ्तार…

मुंगेली। Big Accident रायपुर-बिलासपुर रोड स्थित सरगांव के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने bike सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे तीनों की मौत हो गई। बताया जाता है कि तीनों युवक ग्राम सरगांव के पंच है।

Read More : Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवक को ठोका, एक की मौत दूसरा घायल, भागने के दौरान ट्रक में लगी आग…

बता दें कि मृतक राजेश वर्मा, मनोज साहू व खेदा वर्मा तीनों लोग एक ही bike से अपने गांव लौट रहे थे तभी बाबा बरमदेव ढाबा के पास एक दुर्घटनाग्रस्त कार को देखने के लिए रांग साइड से bike चलाते हुए जा रहे थे। तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार डंपर क्रमांक सीजी 04 जेडी 8207 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए bike को ठोकर मार दिया।

Read More : Accident : नहीं थम रहा बीएसपी में हादसा, कन्वर्टर शॉप में काम करने के दौरान मजदूर पर गिरा लोहे का चेन, हुई मौत…

जिससे दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक को अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के बाद आसपास के लोगों ने डंपर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं तीनों के शव को post mortem के लिए भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button