OMG: शादी के पहले रात जब पति ने नवविवाहिता को टांके लगे देखे तो, उड़ गए उसके होश…RTI से हुआ मामले का खुलासा…

 

suhagraat

 

 

शिवपुरी: जिले के बदरवास में शादी की पहली ही रात दूल्हन की करतूत जान दूल्हे के होश उड़ गए। पति ने जब नवविवाहिता के पेट में लगे टांके देखे तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी शादी से पहले गर्भवती थी और उसने हाल ही में गर्भपात कराया है, जिसके बाद दूल्हे ने दुल्हन को उसके मायके भेज दिया। अपनी करतूत छुपाने के लिए पत्नी ने पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाया लेकिन अपनी सूझबूझ के चलते पति बच गया।

 

READ MORE:OMG: यहां अचानक जुटी प्रेग्नेंट महिलाओं की भीड़, लोग देख कर हुए हैरान, पेट का साइज इतना की दांग रह जायेंगे आप…

 

दरअसल बदरवास के रहने वाले युवक की शादी उसके रिश्तेदारों ने अशोकनगर की रहने वाली एक युवती से कराई थी। युवक अपनी शादी को लेकर काफी खुश था। शादी तय होने से लेकर बरात के दिन तक वह अपनी होने वाली पत्नी से रोजाना फोन पर बात किया करता था। विवाह के बाद वह दुल्हन को लेकर घर पहुंचा। सुहागरात वाले दिन दूल्हे ने दुल्हन के पेट में सात से आठ टांके देखे। जिसके बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी शादी से पहले तीन महीने की गर्भवती थी, शादी के कुछ दिनों पहले ही उसने एक निजी अस्पताल में गर्भपात कराया है। यह सच्चाई सामने आने के बाद दूल्हे ने दुल्हन को उसके मायके भेज दिया और उसे वापस लेने नहीं गया।

 

READ MORE:OMG: एक शरीर में 50 आत्माओं ने कर रखा है कब्ज़ा, 4 साल की उम्र से ऐसे बिता रही ये महिला अपनी ज़िन्दगी…

 

RTI से हुआ खुलासा

पीड़ित पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने उस पर प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था। उसने केस के दौरान ही आरटीआई दायर की, जिसके माध्यम से उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने शादी से पहले अशोकनगर जिले के ही एक निजी अस्पताल में गर्भपात कराया है। पीड़ित ने सभी साक्ष्य न्यायालय में पेश किए हैं। वहीं, पीड़ित का कहना है कि उसे अंधेरे में रखकर शादी कराई गई थी, यदि घटना के बारे में उसे पहले बताया होता तो वह शादी के लिए कभी राजी नहीं होता।

 

 

 

कई बार मारपीट करवा चुकी है

युवक का कहना है कि मायके जाने के बाद अशोकनगर में उसकी पत्नी ने भरण पोषण का केस दर्ज करवा दिया। जिसकी पेशी वह कर रहा है। न्यायालय में पेश होने के लिए वह चोरी छिपे अशोकनगर तक जाता है। उसने अपनी पत्नी पर मारपीट करवाने के आरोप लगाए हैं, वहीं युवक ने अपनी जान को भी खतरा बताया है। युवक ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में केस को अशोकनगर से शिवपुरी स्थानांतरित करने की गुहार लगाई है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button