Accident : नहीं थम रहा बीएसपी में हादसा, कन्वर्टर शॉप में काम करने के दौरान मजदूर पर गिरा लोहे का चेन, हुई मौत…

दुर्ग। Accident भिलाई संयंत्र इस्पात में आज फिर एक हादसा हो गया। कन्वर्टर शॉप में कार्य करने के दौरान एक मजदूर के सिर पर लोहे की चेन गिर गई। जिससे उसे उपचार के लिए hospital ले गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

Read More : BIG BREAKING : भिलाई इस्पात संयंत्र के बाहर प्रदर्शनकारियों पर हुई लाठीचार्ज, 10 से ज्यादा यूनियन नेता घायल, वेज रिवीजन को लेकर कर रहे आंदोलन

बता दें कि मृतक Arjun Sahu 44 वर्ष जोरातराई के बजरंग चौक का रहने वाला था। बताया जाता है कि अर्जुन स्टील मेल्टिंग शॉप-2 के कन्वर्टर-1 में कार्य कर रहा था। तभी लासिंक की चेन उसके सिर पर गिर गई। जिससे उसे लहूलुहान हालत में उपचार के लिए hospital ले गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

Read More : निजी हांथों में नहीं जाने देंगे भिलाई इस्पात संयंत्र, सीएम बघेल ने भिलाई प्रवास के दौरान दिया बयान

मौत की खबर लगते ही गांव वाले भी सेक्टर-9 hospital पहुंचे। वहीं ट्रेड यूनियन के नेताओं ने मेन मेडिकल पोस्ट, घटनास्थल और सेक्टर-9 hospital तक डेरा डाल दिया है। Bsp में लगातार हो रहे हादसों को लेकर चिंता व्यक्त की जा रही है। वहीं दुर्घटनाओं में अचानक आई इस वृद्धि के कारणों को जानने एवं रोकने के लिए प्रबंधन से आवश्यक उपाय की मांग करने के लिए सभी इकाइयों के दुर्घटना स्थलों का दौरा करने का निर्णय लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button