TMKOC Shocking Update : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट, दर्शको को लगा तगड़ा झटका…

TMKOC Shocking Update

मुंबई। TMKOC Shocking Update टीवी शो तारक मेहता की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। कॉमेडी शो में दयाबेन उर्फ दिशा वकानी ने करीब 14 साल से चल रहे इस टीवी शो से अब किनारा कर लिया था। दिशा 5 साल से शो में वापस नहीं आई हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दिशा शो में वापसी करेंगी।

Read More : TMKOC New Entry : गोकुल धाम में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, जब ये बोल्ड ऐक्ट्रेस लेगी एंट्री

 

इतना ही नहीं हाल ही में शो का प्रोमो भी रिलीज किया गया जिसमें दिखाया गया कि सुंदरलाल, जेठालाल को फोन करता है और उससे ये हिंट दिलाई गई कि दया बेन की वापसी हो सकती है। TMKOC Shocking Update लेकिन हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने ऐसा स्टेटमेंट दिया है जिसके बाद दया बेन यानी कि दिशा के फैंस काफी निराश होंगे।

Read More : Jethalal Birthday : ‘TMKOC’ से पहले ऐसा रहा Jethalal का पर्दे का सफर, इन शो में भी कर चुकें है काम

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एंटरटेनमेंट टाइम्स से बात करते हुए कहा कि दया बेन की वापसी होगी, लेकिन दिशा वकानी की नहीं। TMKOC Shocking Update दिशा के रिप्लेसमेंट के लिए ऑडिशन्स किए जा रहे हैं और अब इस किरदार को नई एक्ट्रेस करती नजर आएंगी।

Read More : TMKOC में शैलेश लोढ़ा के बाद अब Babita ji भी छोड़ सकती हैं शो, इस ओटीटी में आएंगी नज़र

असित ने आगे कहा, ‘हमने फिर और इंतजार करना चाहा क्योंकि दिशा का इस शो से लंबा नाता रहा है और हमारा भी उनके साथ अच्छा रिलेशनशिप था। TMKOC Shocking Update हम उनकी वापसी को लेकर काफी पॉजिटिव थे। वह परिवार की तरह हैं। हाल ही में उनका दूसरा बेबी हुआ है और वह अब वह वापस नहीं आ पाएंगी। नई दया बेन के लिए ऑडिशन्स जोरों पर चल रहे हैं और हम जल्द ही नई दया बेन को फाइनल कर लेंगे। ऑडियंस को नए करेक्टर के बारे में जल्द ही शो में पता चलेगा। हम अपने दर्शकों तो अपडेट देते रहेंगे।’

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button