Crime : ऑनलाइन गेम खेलने से मना करना मां को पड़ा महंगा, कलयुगी पुत्र ने गोली मारकर की मां की हत्या…

 

Crime

लखनऊ। Crime मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलने से बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। आए दिन कोई न कोई ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जिसे सुनकर लोग दहल जा रहे हैं। इसी तरह का एक मामला लखनऊ से आ रही है। यहां एक किशोर ने नाराज होकर अपनी मां के सीने पर रिवाल्वर में भरे 6 के 6 गोलियां दाग दी।

Read More : Crime: एक सिगरेट के लिए कर दी नाबालिग की हत्या, मांगे थे 10 रूपए नहीं दिया तो चाकू गोदकर उतारा मौत के घाट…

जिससे उसकी मां की मौत हो गई। घटना के बाद किशोर ने अपनी 10 वर्षीय बहन को मां के शव के साथ कमरे में बंद कर दिया। शव की बदबू फैलने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तब मामले का खुलासा हुआ। मामले में पुलिस ने किशोर को हिरासत में लिया है।

Read More : Crime : बीमा पॉलिसी दिलाने के नाम पर देश भर में करोड़ों रूपए की ठगी, 4 अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

बता दें कि वाराणसी के रहने वाला नवीन कुमार सिंह सेना में जूनियर कमीशन्ड ऑफिसर है। उसकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल में है। वहीं उसका मकान लखनऊ के पीजीआई क्षेत्र के यमुनापुरम कालोनी में है। जहां उसकी पत्नी साधना 40 वर्ष अपने पुत्र व पुत्री के साथ रहती थी। बताया जाता है कि नवीन का लड़का ऑनलाइन गेम पब्जी खेलने का आदि था।

Read More : CG Crime: ट्रेक्टर से धक्का देकर गड्ढे में गिराया, किया महिला को जिंदा दफनाने की कोशिश, हालत गंभीर, 3 आरोपी गिरफ्तार…

जिससे उसकी मां उसे डांटते रहती थी और गेम खेलने से मना करती थी। जिससे बच्चा नाराज था। बताया जाता है कि शनिवार की रात जब बच्चे की मां गहरी नींद में सो गई तब किशोर ने घर में रखे लाइसेंसी रिवाल्वर को निकालकर उसके सीने में 6 की 6 गोलियां दाग दी। इस घटना से बच्चे की 10 वर्षीय बहन घबड़ा गई। जिससे किशोर ने उसे भी धमकाते हुए अपनी मां के शव के साथ कमरे में बंद कर दिया।

Read More : CG Crime : आंख में मिर्ची पावडर डालकर प्रेमी जोड़े से किया लूटपाट, पुलिस जांच में जुटी..

जिसके बाद शव सड़ने लगी तो किशोर ने घर में रूम फ्रेशनर छिड़कना शुरू कर दिया। फिर मंगलवार को उसने अपने पिता को वीडियो काल कर अपनी मां की हत्या करने की जानकारी दी और वीडियो काल में ही अपनी मां की लाश को दिखाई। जिसके बाद नवीन ने अपने रिश्तेदार को फोन कर तत्काल अपने घर भेजा। जिससे उसके रिश्तेदार पुलिस को लेकर पहुंचा तो दंग रह गया।

Read More : Crime : इंडिका कार से गांजा तस्करी करते युवक पकड़ाया, 9 किलो 500 ग्राम गांजा जब्त…

शव बुरी तरह से सड़ चुका था। पुलिस अंदर दाखिल हुआ तो बेड पर साधना की सड़ी हुई लाश पड़ी थी, साथ में उसकी 10 वर्षीय पुत्री भी रोते हुए बैठी थी। वह इतनी दहशत में थी कि भाई के कहने पर मां की लाश के साथ सोती रही। पुलिस ने मामले में किशोर को हिरासत में लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button