Astro Tips: अगर कर रहे है आर्थिक तंगी का सामना, तो आज ही छोड़ें इन बुरी आदतों को, माँ लक्ष्मी होगी प्रसन्न…

 

 

lakshmi ma

 

 

नई दिल्ली, Astro Tips: ज्योतिष के अनुसार व्यक्ति की कुछ आदतें ऐसी होती हैं जिनके कारण आर्थिक संकट सामना करना पड़ सकता है. इसके लिए जरुरी है कि आप अपनी बुरी आदतों को सुधारे, आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार हो,  आइए जानते है की कौन सी हैं ये आदतें है जिन्हे सुधारने से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाएगी।

घसीट के चलना –

बहुत से लोगों की आदत होती है कि वो पैर घसीट कर चलते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये आदत अच्छी नहीं मानी जाती है. इससे दाम्पत्य जीवन पर बुरा प्रभाव पड़ता है. रिश्ते में खटास बढ़ती है.

 

बिखरी हुई रसोई –

 

आपने अक्सर देखा होगा की बहुत से लोग खाना बनाते समय रसोई में चीजों को फैला देते हैं. फैली हुई रसोई और झूठे बर्तन को ऐसी ही देर तक पड़े रहने देते हैं. इससे देवी लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है.

 

 

READ MORE:Astrological rules : घर में होते है रोज कलेश तो इन चीज़ों से आज ही बनाए दुरी, एक दिन में घर में लौटेगी आपकी खुशियां

 

गंदगी में रहना –

ऐसा माना जाता है कि जहां सफाई होती है वहां देवी लक्ष्मी का वास होता है. लेकिन बहुत से लोग अपने आसपास गंदगी रखते हैं. इससे व्यक्ति के जीवन पर बहुत ही बुरा प्रभाव पड़ता है. इससे दरिद्रता आती है. इसलिए अपने आसपास सफाई जरूर रखें.

 

नाखून चबाना –

बहुत से लोगों की आदत होती है कि वो बैठे-बैठे नाखून चबाते रहते हैं. ये बहुत ही बुरी आदत है. ऐसा करने से सूर्य ग्रह कमजोर होता है. इससे स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव पड़ता है. मान-सम्मान कम होता है.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button